मनोरंजन

स‍िम्बा की ग्रैंड ओपनिंग के बाद मंद‍िर पहुंचीं सारा

सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है. उनकी दो फिल्में केदारनाथ और सिम्बा र‍िलीज हुई. केदारनाथ को दर्शकों ने पसंद किया. वहीं स‍िम्बा को पहले द‍िन 20 करोड़ की कमाई के साथ गैंड ओपन‍िंग मिली. इस सफलता को पाने के बाद सारा अली खान अपनी मां अमृता स‍िंह के साथ मंद‍िर भगवान के दर्शन करने पहुंची.

स‍िम्बा की ग्रैंड ओपनिंग के बाद मंद‍िर पहुंचीं सारा सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में सारा अली खान मंद‍िर के बाहर प्रसाद बांटती हुई नजर आ रही हैं. साथ में उनकी मां अमृता स‍िंह भी नजर आईं. बता दें सारा कई बार मंद‍िर में प्रसाद बांटते हुए पहले भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था भगवान के प्रत‍ि उनकी गहरी आस्था है.

बता दें बॉलीवुड में सारा अली खान का डेब्यू सक्सेसफुल माना जा रहा है. उनके इंटरव्यू इन दिनों काफी चर्चा में हैं. फैंस में उनके कॉन्फ‍िडेंट रवैये और स्मार्टनेंस की चर्चा है. प‍िछले द‍िनों सारा का काम फिल्म केदारनाथ में देखने के बाद उनकी दादी शर्म‍िला टैगोर ने कहा, मुझे सारा पर गर्व है, उसका काम और आत्मव‍िश्वास देखकर तो मैं खुद उसे पहचान नहीं सकी थी.

Related Articles

Back to top button