अन्तर्राष्ट्रीय

हत्‍या के बाद शव के साथ भी बनाता रहा यौन संबंध

woman_man_relation_14_05_2016फ्लोरिडा। अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में रहने वाले एक युवक को पुलिस ने महिला की हत्‍या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा युवक पर महिला के शव के साथ भी यौन संबंध बनाने के आरोप लगाए गए हैं।

पुलिस को इसी महीने की शुरुआत में फ्लोरिडा के टांपा इलाके में जुडिथ नामक महिला का शव बरामद हुआ था। पुलिस का कहना है कि टिमथी जॉनसन ने पहले जुडिथ के साथ सेक्‍स किया और फिर उसकी हत्‍या कर दी।

जुडिथ की हत्‍या करने के बाद टिमथी ने उसके शव को भी नहीं बख्‍शा और काफी देर तक यौन संबंध बनाता रहा। महिला की उम्र 52 वर्ष बताई जा रही है और उसके तीन बच्‍चे भी हैं।

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि जुडिथ और टिमथी के बीच सेक्‍स हाइवे पर स्थित जंगलों में हुआ था। दोनों के बीच यौन संबंध बनाने के कुछ दिन पहले ही दोस्‍ती हुई थी।

पुलिस ने बताया, ‘जंगलों में यौन संबंध बनाने के दौरान महिला ने टिमथी ने कई बार रुकने के लिए कहा था। लेकिन टिमथी ने उसकी कोई भी बात न सुनी और जब विवाद अधिक बढ़ गया तो उसने महिला की हत्‍या कर दी।’ पुलिस ने बताया कि महिला के मरने के बाद भी युवक ने उसके शव के साथ संबंध बनाना जारी रखा।

बता दें कि पुलिस को जुडिथ का शव जंगलों में ही मिला था। इसके बाद कई दिनों तक जांच करने के बाद पुलिस ने टिमथी जॉनसन को गिरफ्तार किया।

Related Articles

Back to top button