मनोरंजन

हनीमून के ठीक बाद बिपाशा बसु ने ये क्या कह दिया अपने पति करण के बारे में

bipasha9एजेंसी/ बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु ने हाल ही में अभिनेता करण ग्रोवर से शादी की. इनकी शादी को लेकर तरह तरह की अटकलें थी कि पता नहीं दोनों की शादी कितने दिनों तक चलेगी. क्योंकि शादी और अफेयर जैसे मामलों में इससे पहले भी बंगाली बाला का दिल कई बार टूट चुका है और उनके पति की ये तीसरी शादी है ऐसे में तो सवाल उठना लाजिमी है कि दोनों शादी की बागडोर कहां तक खींचकर ले जा पाते हैं. दोनों की मुलाकात फिल्म अलोन के दौरान हुई. बस वहीं दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी…प्यार हो गया है और एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया लेकिन……..

इस दौरान जब वे हनीमून के लिए मालदीव गए तब भी लोगों की अटकलबाजी कम नहीं हुई. दोनों की तस्वीरों को एक मजाक के तौर पर देखा जाने लगा. उपहास की जड़ में बस वही एक बात था कि दोनों की शादी कब तक चलेगी. यही नहीं हनीमून पर बिपाशा ने जब अपने बेड की तस्वीरें शेयर की तो लोग ने उस पर भी भद्दे कमेंट करना नहीं छोड़ा. इसलिए शादी के बाद बिपाशा ने एक अंग्रेजी अखबार TOI को इंटरव्यू देकर सबका मुंह बंद कर दिया है. बिप्स ने कहा कि….

इससे क्या फर्क पड़ता है कि मेरे पति की पहले दो शादियां हो चुकी हैं. उन्होंने करण को एक शख्स के तौर पर देखा है ना कि एक शादीशुदा और दो बार तलाक ले चुके इंसान के रूप में. करण सिंह ग्रोवर पहले टीवी एक्ट्रेस…

श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट संग शादी रचा चुके हैं लेकिन उनकी ये दोनों शादियां असफल रहीं. इसलिए लोगों का कहना कि पता नहीं उनकी ये शादी भी कितने दिन चलेगी. इन्हीं लोगों का मुहं बंद करते हुए बिपाशा ने कहा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं. मैनें बस करण को एक अच्छा इंसान समझकर शादी की है. बिपाशा ने कहा कि हर किसी का…..

अपना एक सफर होता, और ये सब चीजे किस्मत से होती हैं इस पर किसी का बस नहीं चलता. वैसे भी किसी के बारे में बुरा बोलना बहुत आसान होता है कि ओह ये तीसरी शादी है…, नहीं चलेगी, तलाक हो जाएगा! लेकिन मैं…..

लोगों से कहना चाहती हूं कि हमेशा एक प्यार और विश्वास करने वाली लड़की हूं. मुझे सच में इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी की पहले की जिंदगी में क्या था. मैं मानती हूं कि मैं खुशकिस्मत हूं क्योंकि मैं सिर्फ प्यार के लिए जीती हूं. और कोई भी आदमी मुझे करण से ज्यादा प्यार और इज्जत नहीं दे सकता. बिप्स ने कहा कि…

मेरी अपनी एक चेकलिस्ट है जिसके बॉक्स को मैं अपने मुताबिक टिक करती हूं. और मेरा सोचना है कि आप किसी को उनके खराब रिलेशनशिप्स के आधार पर नहीं परख सकते. आप किसी को महज ए‍क कागज के टुकड़े के आधार पर नहीं परख सकते. बहरहाल…..

लोग कुछ भी कहें लेकिन हमारी शुभकामनाएं हैं कि आपका शादीशुदा जीवन खुशियों से भरपूर रहे और ये रिश्ता यूं ही बरकरार रहे.

 

Related Articles

Back to top button