राष्ट्रीय

हनीमून पैकेज: स्कूल से मिली छुट्टी, परीक्षा भी दे सकेगा बाद में

एजेन्सी/ Student-Honeymoon-1459932219भारत में बहुत से कर्मचारियों को अपने संस्थान से छुट्टी को लेकर शिकायत रहती है, लेकिन सऊदी अरब में एक स्कूल ने छुट्टी को लेकर ऐसा उदाहरण पेश किया है कि जिसके बारे में जानकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे। 

सऊदी अरब के एक स्कूल के प्रिंसिपल ने अपने स्टूडेंट को हनीमून सेलिब्रेट करने के लिए न सिर्फ छुट्टी दी है बल्कि स्टूडेंट के लिए उसकी क्लास की परीक्षाओं को भी टाल दिया है। 

सऊदी अरब के एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक अल हिजरा इंटरमीडिएट स्कूल के 16 साल के अली अल किस्सी ने मंगलवार को शादी की। ताबुक में आयोजित शादी समारोह में उसकी स्कूल के स्टॉफ के साथ ही अन्य स्कूली छात्र भी शामिल हुए। 

स्कूल मैनेजमेंट ने दूल्हे के प्रति दरियादिली दिखाते हुए उसे हनीमून मनाने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी दी है। साथ ही इस दौरान होने वाली उसकी क्लास की परीक्षा को भी टाल दिया गया है। 

दूल्हे ने स्कूल मैनेजमेंट के इस निर्णय पर खुशी जताते हुए सभी को धन्यवाद दिया है। उसने बताया कि इस अहम मौके पर स्कूल के स्टूडेंट्स और टीचर्स ने शरीक होकर उसे जीवन के इस नए पड़ाव के लिए बधाई भी दी। 

स्कूल के प्रिंसिपल अब्दुल रहमान अल अतवी ने कहा कि अली स्कूल में एक जाना-पहचाना नाम है। वह विभिन्न गतिविधियों में भाग लेता है और अपनी स्किल्स को निखारता रहता है। यह स्कूल के शालीन स्टूडेंट्स के लिए अच्छा उदाहरण है। 

Related Articles

Back to top button