उत्तर प्रदेशराज्यराष्ट्रीय

हमें हर हाल में बढ़ना है आगे: बैठक में मोदी

narendra-modi_1465769517प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार इलाहाबाद पहुंचे नरेंद्र मोदी ने रविवार को सिविल लाइंस स्थित होटल कान्हा श्याम में भाजपा के पदाधिकारियों को भी थोड़ी देर के लिए संबोधित किया। उन्होंने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि हमें हर हाल में आगे बढ़ना है। नई सोच, नये विचारों के साथ हमें आगे आना होगा। कहा कि काले धन को वापस लाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। उसमें सरकार को सफलता भी काफी मिली है। आगे भी सफलता मिलने का क्रम जारी रहेगा।
बम्हरौली एयरपोर्ट में विमान से उतरने के बाद प्रधानमंत्री आज सीधे सिविल लाइंस स्थित होटल कान्हा श्याम पहुंचे। यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक के समापन सत्र में उन्होंने शिरकत की। उनका पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद ने बूके देकर स्वागत किया। पीएम की मौजूदगी में अमित शाह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक एवं भविष्य की चुनौतियों के बारे में बातें की। समापन सत्र में पीएम मोदी भी अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि समय के साथ संगठन में बदलाव जरूरी है।

मोदी ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव परिणाम के बारे में भी पार्टी नेताओं से बात की। तकरीबन दस मिनट तक वे पदाधिकारियों के बीच मौजूद रहे। इसके बाद बारी-बारी से वे पदाधिकारियों से मिले और सभी का अभिवादन भी किया।

Related Articles

Back to top button