फीचर्डमनोरंजन

हम साथ साथ हैं की पूरी स्टार कास्ट के साथ आज फिर सलमान ख़ान जोधपुर कोर्ट में हाज़िर होंगे

ख़बर है कि सलमान ख़ान जोधपुर पहुंच गए हैं। कल रात उन्होंने एक पार्टी भी की थी जिसमें सैफ अली ख़ान भी शामिल हुए थे..

मुंबई। आर्म्स एक्ट के एक मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान ख़ान को हाल ही में अपने एक फैसले में बरी कर दिया था। लेकिन, आज फिर से सलमान जोधपुर की सीजेएम डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हाजिर हो रहे हैं। आज उन्हें काले हिरणों के शिकार के लिए बतौर मुलजिम अपना बयान दर्ज कराना होगा और उनके साथ शिकार के आरोपी सैफ अली ख़ान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को भी अदालत में हाजिर होकर बयान दर्ज कराना होगा।

गौरतलब है कि जब राजश्री प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग जोधपुर और आस-पास की लोकेशन में हो रही थी उसी दौरान 1998 में सलमान पर हिरण के शिकार का आरोप लगा था। सलमान पर हिरण शिकार के तीन मामले और एक आर्म्स एक्ट समेत कुल चार मामले दर्ज किए गए थे। इनमें से हिरण शिकार के दो मामलों में सलमान को निचली अदालतों से सजा सुनाई गई थी। उस समय सलमान को जेल भी जाना पड़ा था। बाद में हाई कोर्ट ने सलमान को दोनों केसों में बरी कर दिया। आर्म्स एक्ट में भी सलमान पिछले सप्ताह ही बरी हो चुके हैं।

सलमान के खिलाफ तीसरा जो शिकार का मामला जोधपुर-पाली रोड पर कांकाणी गांव का है। इसकी सुनवाई भी अब आख़िरी स्टेज में है, जिसमें बुधवार 25 जनवरी को मुलजिमों यानि सलमान, सैफ, तब्बू, नीलम और सोनाली बेन्द्रे के बयान दर्ज होंगे। ख़बर है कि सलमान ख़ान जोधपुर पहुंच गए हैं। कल रात उन्होंने एक पार्टी भी की थी जिसमें सैफ अली ख़ान भी शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button