मनोरंजन

हराम की नौकरी बनी जी का जंजाल, देखें सुशांत और भूमि की ‘सोनचिरैया’ का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सोनचिरैया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार और जबरदस्त है। फिल्म के ट्रेलर की जितनी तारीफ करों उतनी ही कम है। चलिए अब आपको बताते हैं कि फिल्म के ट्रेलर में आखिर क्या है……

फिल्म ‘सोनचिरैया’ के ट्रेलर की शुरुआत होती मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा गांव में घेरे गए नक्सलवादीयों से। जिन्हें पुलिस सेरेंडर करने कि हिदायत दे रही है। लेकिन नक्सलियों के दिमाग एक अलग ही चाल रही होती है जिसके धमाके के साथ वो लोग पुलिस को चकमा दे कर वहां से भाग जाते हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक जूनियर नक्सल के किरदार में हैं। जिनके सरदार एक्टर मनोज बाजपाई हैं। अपने विरोधी इरादें और सरदार के सुशांत की जिंदगी जैसे-तैसे कट रह थी। लेकिन तभी उनकी जिंदगी में एक जबाज इरादों वाली लड़की भूमि पेडनेकर  की एंट्री होती है जिसके आने से पूरी कहानी बदल जाती हैं।

फिल्म के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर ने एक छोटी जाती की लड़की का किरदार निभाया है। जो गांव के बड़े जमीदार के दुख से नक्सल का रास्ता अपनाती है। इस फिल्म का निर्देशन एक्टर अभिषेक चौबे ने किया हैं। वहीं फिल्म के डायलॉग भी बहुत मजेदार हैं, जो यकीनन आपको बहुत ही पसंद आएंगे। सुशांत और भूमि के जोड़ी की ये फिल्म 8 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button