वीडियोस्पोर्ट्स

हर गेंदबाज को बुरी तरह से धोया, देश को मिल गया दूसरा धोनी

bhuvneshwar-kumar-team-india_1475318919धोनी जब क्रिकेट छोड़ देंगे तो ये सच है कि भारत के क्रिकेट इतिहास का सबसे अच्छा पन्ना पलट जाएगा। उनके बाद देश को दूसरा धोनी मिलेगा लेकिन उसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा।

दरअसल देश का दूसरा धोनी कहा जा रहा रुद्र अभी मात्र पांच साल का है। लेकिन वो क्या गजब खेलता है। अगर आप उसे खेलते हुए देखेंगे तो देखते रह जाएंगे। 
क्रिकेट मैच में कुछ भी हो सकता है पर ऐसा होगा किसी ने नहीं सोचा था, जब 5 साल के रूद्र अंडर-14 क्रिकेट मैच में बैटिंग करने उतर आए। रुद्र ने अपने से 3 गुना ज्यादा उम्र के बॉलर्स को ऐसे खेला जैसे कोई इसी उम्र का प्लेयर परफॉर्म करता हो।
 डिफेंसिव प्ले से लेकर रन कॉल तक 5 साल का रूद्र एक प्रोफेशनल प्लेयर नजर आ रहा था। दिल्ली अंडर-14 मैच का ये वीडियो दूरदर्शन का है, जो अब वायरल हो रहा है। रूद्र प्रताप दिल्ली की टीम की ओर से बैटिंग करने पहुंचे। सिर से लेकर पैर तक सेफ्टी किट से ढंका रुद्र जैसे ही पिच पर पहुंचा। विपक्षी टीम के प्लेयर्स के चेहरे खिल उठे।
इतने नन्हें प्लेयर को अपने साथ खेलता देख सब हैरान थे। जब रुद्र बैटिंग के लिए उतरे तब इस टी-20 मैच में दिल्ली की इनिंग के 3 ओवर ही बचे थे। ओवर्स के  

Related Articles

Back to top button