अजब-गजबटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

हर 10 मिनट में उठती है सेक्स की तलब

26587_2-640x360क्विकी यानी क्विक सेक्स का नाम तो आपने सुना ही होगा। यानी वो सेक्स जिसमें आप देर तक फोरप्ले नहीं करते, एक दूसरे को रिझाते नहीं रहते। क्विकी का मतलब ही है सेक्स की अचनाक से तलब जगी औऱ आप दोनों ने उस तलब को 5-10 मिनट के सेक्स से शांत कर लिया।

 लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि उन पांच मिनटों को भी आप पूरी तरह एंजॉय न करें। कहीं ऐसा न हो, आप तो सैटिस्फाई हो गए लेकिन आपका पार्टनर चरम तक पहुंच कर भी अनसैटिस्फाईड रह गया क्योंकि तब तक आफ बाहर आ चुके होते हैं। क्विकी को भी मजेदार बनाने के लिए ये कुछ टिप्स काम के हैं।

सबसे अच्छा क्विकी वही माना जाता है तो अचानक, बिना किसी प्लानिंग और जल्दबाजी में हुआ हो। लेकिन जरूरी नहीं उस पल के लिए आप हमेशा इंतेजार ही करें। कई बार वो पल खुॉद बनाना पड़ता है जहां आप दोनों आराम से बात-चीत कर रहे होते हैं धीरे धीरे बातें हद से ज्यादा रोमांटिक होने लगती हैं और आप एक दूसरे को पूरी तरह पाना चाहते हैं।

कई बार मजा इसी में कि आपने क्वकी किसी खतरनाक जगह किया, जहां किसी और के अचानक आ जाने का डर है, या बिना पूरे कपड़े उतारे किया। कई बार लड़कियां सिर्फ इतने से टर्न ऑन हो जाती हैं कि आप उन्हें किस पागलपन की हद तक पाना चाहते हैं।

 चूंकि इसमें आप फोरप्ले के लिए दूसरी चीजों का इस्तेमाल नहीं कर सकते क्योंकि वक्त कम है, इसलिए अपनी पार्टनर को अपनी बातों से ही टर्न ऑन करने की कोशिश करें। उसे बताइए कि आप इस वक्त पूरी तरह उसमें समा जाना चाहते हैं। उससे एक पल भी दूरी आपको बर्दाश्त नहीं हो रही। लेकिन हां, ध्यान रहे, ये बातें ठरकपन जैसी न सुनाई दें। 

 

Related Articles

Back to top button