मनोरंजन

हाथों में मेहंदी रचाकर इस सूफी गाने पर जमकर झूमी थीं दीपिका

रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को हुई. शादी दो रीति-रिवाजों से हुई. पहली कोंकणी और दूसरी सिंधी. कोंकणी शादी 14 नवंबर और सिंधी 15 नवंबर को सम्पन्न हुई. प्री वेडिंग फंक्शन 12 नवंबर से शुरू हो गए थे. 13 नवंबर को मेहंदी सेरेमनी हुई.हाथों में मेहंदी रचाकर इस सूफी गाने पर जमकर झूमी थीं दीपिका

दीपिका-रणवीर ने शादी के बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है. दोनों ने शादी की तस्वीरों के साथ-साथ ही शादी से पहले की रस्मों की तस्वीरें भी जारी कीं. दोनों एक्टर्स ने मेहंदी रस्म की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

मेहंदी सेरेमनी में दीपिका रणवीर सिंह के नाम की मेहंदी हाथों में लगाकर किसी जोगन की तरह झूमती नजर आईं. अब सिंगर हर्षदीप कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि दीपिका ने मेहंदी सेरेमनी में कौनसे से गाने पर डांस किया.  हर्षदीप ने बताया- जब मेहंदी सेरेमनी में ‘मस्त कलंदर’ गाना बजा तो दीपिका जमकर नाचीं.

कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से हुई शादी की तस्वीरों में दोनों सितारों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखी जा सकती है. दोनों के पारंपरिक अंदाज से नजर हटा पाना मुश्किल है. मेंहदी फंक्शन में दीपिका ने गले में रानी हार पहना. जो कि उनके लुक को राजशाही बनाता है. मेहंदी रस्म में दीपिका-रणवीर ने प‍िंक और रेड कलर के कॉम्ब‍िनेशन को चुना. प‍िंक ड्रेस पर शॉल के साथ दीप‍िका का लुक रॉयल नजर आया. वहीं रणवीर का कलीदार अचकन सबसे ज्यादा ह‍िट रहा.

Related Articles

Back to top button