फीचर्ड

हार्दिक पटेल ने कहा- इज्जत बचानी है तो तुरंत इस्तीफा देें नितिन पटेल’

hardik-patel_06_08_2016उदयपुर/अहमदाबाद। गुजरात के नए मुख्यमंत्री के रूप में अंतिम समय पर नितिन प्टेल की जगह विजय रूपाणी का नाम आने के बाद उदयपुर में रह रहे पटेल पाटीदार सम्मेलन के प्रमुख हार्दिक पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि भाजपा ने फिर पटेल समुदाय के साथ धोखा किया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि नितिन पटेल को पटेल समाज में अपनी इमेज बनाए रखनी है तो उन्होंने तुरंत उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

गुजरात में मुख्मयंत्री पद को लेकर चली उठापटक पर हार्दिक पटेल ने कहा कि रूपाणी भाजपा प्रमुख अमित शाह के खास हैं और अब उनके इशारे पर ही गुजरात में काम होगा। हार्दिक ने दावा किया कि रूपाणी सिर्फ नाम के लिए ही मुख्यमंत्री होंगे।

दिनभर नितिन पटेल के नाम की चर्चा के बाद रूपाणी का नाम तय किए जाने पर हार्दिक ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने पटेल समुदाय को गुमराह किया है।

हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया कि पटेल समुदाय का गुजरात में एक बार फिर अपमान हुआ है। वहीं रूपाणी का नाम तय कर अमित शाह ने गुजरात में नई राजनीति की शुरूआत करने की कोशिश की है। उन्होने कहा कि हमारा आंदोलन पहले की तरह जारी रहेगा और अब रूपाणी को तय करना हेागा कि हमारी मांगों का क्या किया जाए।

Related Articles

Back to top button