मनोरंजन

हिना खान ने बताया, बॉलीवुड में TV कलाकारों के साथ होता है भेदभाव

छोटे पर्दे के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री हिना खान जल्द बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम हैक्ड है। हिना खान इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बीच के अंदर को लेकर बड़ी बात बोली है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल हिना खान ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री होने के कारण बॉलीवुड में उन्हें काफी भेदभाव का सामना करना पड़ा है। हिना खान ने कहा कि छोटे पर्दे की अभिनेत्री होने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में क्लास सिस्टम को झेलना पड़ा है। कई बड़े प्रोडक्शन बैनर्स और बड़े डिजाइनर्स उनके साथ इसलिए काम नहीं करते थे क्योंकि उनका बैकग्राउंड टीवी इंडस्ट्री से है।

हिना खान ने इस बात का भी खुलासा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग टीवी के कलाकारों को खास तवज्जो और मौके नहीं देते हैं जबकि कई टीवी सितारे काफी टैलेंटेड होते हैं। अपनी फिल्म पर बात करते हुए हिना खान ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म से उनकी लोकप्रियता कितनी बढ़ेगी, क्योंकि दर्शकों के बीच नोटिस होना काफी मुश्किल काम है। इसके साथ ही हिना खान ने कहा है कि टीवी की अभिनेत्री होने की इमेज भी उनके लिए कुछ मामलों में नेगेटिव साबित हुई है।

हिना खान के अनुसार लोग उन्हें कहते हैं कि तुम टीवी अभिनेत्री हो, तुम इस किरदार को ठीक से नहीं निभा पाओगी। गौरतलब है कि हिना खान टीवी इंडस्ट्री का काफी मशहूर नाम है। उन्होंने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता है। हिना खान टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं। इसके बाद वह छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नजर आईं।

कई टीवी सीरियल्स के अलाना हिना खान सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 का हिस्सा रह चुकी हैं। हिना खान सीजन 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थीं। सीजन 11 में उनके साथ विकास गुप्ता भी थे। हिना खान बिग बॉस 13 में बतौर मेहमान कई बार नजर आ चुकी हैं। उन्होंने शो में पहुंचकर सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क भी करवाए हैं।

Related Articles

Back to top button