मनोरंजन

हिमेश रेशमिया ने आखिर रानू मंडल को क्यों दिया खुद के साथ गाने का मौका, वजह हैं ये

स्टेशन पर गाना गाकर रातों रात मशहूर हुईं रानू मंडल की जिंदगी पहले से बदल गई है। उन्होंने लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। जिसके बाद रानू का मेकओवर करने वालों की लाइन लग गई। वहीं अब संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म में उन्हें मौका दिया है।

हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर है। इसमें रानू मंडल ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाया है। हिमेश रेशमिया ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू स्टूडियो में रिकॉर्डिंग कर रही हैं। उनके पास हिमेश खुद खड़े हैं और गाइड कर रहे हैं।

रानू मंडल को भले ही हिमेश रेशमिया ने गाने का मौका दिया हो लेकिन इसके पीछे सलमान खान का बड़ा हाथ है। जी हां, एक इंटरव्यू में हिमेश रेशमिया ने खुद इसका खुलासा किया था। हिमेश ने कहा कि ‘सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम जिंदगी में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो। उन्होंने मुझे ये भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद करो।’

रानू जल्द ही रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर नाम के शो में नजर आने वाली हैं। इसमें वो हिमेश और दूसरे जज के साथ शो में भाग लेंगी और बच्चों से मुलाकात करेंगी। शो में रानू अपनी कला का जौहर भी दिखाएंगी।

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली हैं। रानू का लालन-पालन उनकी चाची ने किया है। रानू ने कम उम्र में ही मां को खो दिया था। वो अपना गुजारा रेलवे स्टेशन और लोकल ट्रेन में गाना गाकर करती थीं। इसी दौरान रानू का गाना गाते हुए वीडियो सामने आया जो देखते ही देखते वायरल हो गया और अब उनकी जिंदगी बदल गई है।

Related Articles

Back to top button