अन्तर्राष्ट्रीय

हिलेरी की जीत से आईएसआईएस का प्रसार होगा : ट्रंप

trmup-22-10-2016-1477115539_storyimageअमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन पर निशाना साधते हुए आज कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में हिलेरी की जीत का अर्थ ओबामा के चार और साल होंगे और उनकी जीत से आईएसआईएस का प्रसार होगा।

ट्रंप ने उत्तर कैरोलिना में अपने संबोधन में कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि यदि हिलेरी क्लिंटन चुनी जाती हैं, तो इसका अर्थ ओबामा के चार और साल होंगे। हम एक आपदा का सामना कर रहे हैं। आईएसआईएस हर जगह मौजूद है।

उन्होंने कहा, हम और जीत प्राप्त नहीं करेंगे।। आपके कर बढ़ रहे हैं। वह ओबामाकेयर को दोगुना और तिगुना करना चाहती हैं जिसे निरस्त करना एवं बदलना होगा। यह विनाशकारी है।

ट्रंप ने कहा, ट्रंप का प्रशासन नाफ्टा पर फिर से बातचीत करने जा रहा है। विदेशी धोखाधड़ी के खिलाफ खड़े हो जाइए और नौकरियों को हमारे देश से बाहर जाने से रोकिए।

उन्होंने कहा, हम अमेरिका में चीजों का निर्माण फिर से शुरू करेंगे। हम उत्तर कैरोलिना में चीजों का निर्माण फिर से शुरू करेंगे। हम नौकरियों को वापस लेकर आएंगे। अमेरिका सर्वोपरि है।

 
 
 

Related Articles

Back to top button