मनोरंजन

हेमा मालिनी का बड़ा बयान: कहा- अगर मैं ‘CM’ बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं !!

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने राजनीति में बड़े पद की मंशा जाहिर की है। हेमा का कहना है कि वह जब चाहे मुख्यमंत्री बन सकती है। हालांकि उन्होंने इसके तुरंत बाद यह भी कहा है कि वह इसके लिए इच्छुक नहीं है। इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा है कि वह किसी भी चीज में बंधकर नहीं रहना चाहती है।
एक मिनट में बन सकती हूं मुख्यमंत्री:
बांसवाड़ा प्रवास के दौरान उत्तरप्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा से पत्रकारों ने सवाल किय था कि यदि उन्हें मौका मिलें तो क्या वें मुख्यमंत्री बनेगीं ? इस पर हेमा ने कहा कि मुझे इसका शौक नहीं है, यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी। 
‘कृष्ण नगरी’ में काम करना अच्छा लगता है :
अपनी राजनीतिक उपलब्धियों पर बात करते हुए हेमा ने कहा कि मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत काम किया। उन्हे ‘कृष्ण नगरी’ के ‘बृजवासी’ लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है। हेमा ने इस दौरान अपनी सरकार के काम की भी तारीफ की। उन्होंने मोदी सरकार के काम की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों, किसानों, महिलाओं के कल्याण के लिये काम किया है और देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

Related Articles

Back to top button