जीवनशैली

हैवी ‘बट’ वाली लड़कियों में होते हैं ये खास गुण, जानकर दंग रह जायेंगे आप

सोशल मीडिया पर चर्चित हो रहीं मॉडल्‍स का फिगर देखकर आप भी इस बात को मानेंगे कि पतली छरहरी काया वाली लड़कियों की जगह अब हैवी बॉडी वाली लड़कियां ज्‍यादा अट्रैक्‍शन बटोरती हैं । हैवी ब्रेस्‍ट के साथ भारी बट्स भी लड़कियों में काफी पॉपुलर हो रहे हैं और जो लड़कियां ऐसी नहीं दिखती वो जिम में जाकर खूब मेहनत कर रही हैं अपने ड्रीम फिगर को पाने के लिए ।

हैवी ‘बट’ वाली लड़कियों में होते हैं ये खास गुण, जानकर दंग रह जायेंगे आप कुछ लड़कियों के बट्स नैचुरली हैवी होते हैं, ऐसी लड़कियों को बहुत ही लकी माना जाता है । हालांकि भारी बट्स होना सिर्फ सुंदरता की ही निशानी नहीं है, अट्रैक्टिव दिखने के अलावा ऐसी लड़किया बहुत इंटेलिजेंट मानी जाती हैं । हाल ही में इस पर एक रिसर्च हुई है जिसमें सामन आया है कि हैवी बट्स वाली लड़कियां सामान्‍य महिलाओं से ज्‍यादा बुद्धिमान होती हैं, वो अपने जीवन से जुड़े फैसले लेने में बहुत तेज होती है ।

रिसर्च के मुताबिक हैवी बट्स वाली महिलाएं फिटनेस के लिहाज से हैल्‍दी होती हैं । ऐसी लड़कियों या महिलाओं को दिल की बीमारी होने क खतरा कम होता है । रिसर्च के मुताबिक हैवी बट्स वाली महिलाओं में सामान्‍य महिलाओं के मुकाबले हार्ट अटैक का खतरा काफी कम रहता है । रिसर्च के अनुसार ऐसी महिलाओं के बच्‍चे भी काफी समझदार होते हैं ।

दरअसल रिसर्च में ये बात सामने आई कि हैवी बट्स वाली महिलाओं में ओमेगा-3 फैटी एसिड्स पाए जाते हैं, ये दिमाग को शार्प करते हैं । इसीलिए ऐसी मांओं से होने वाले बच्‍चे पैदाइशी दिमागदार होते हैं । ऐसी लड़कियों को मधुमेह की शिकायत भी नहीं होती है । रिसर्च क अनुसार हैवी बट वाली महिलाओं में इंसुलिन का फ्लो अधिकर रहता है जिससे शरीर का मोटापा कंट्रोल में रहता है और डायबिटीज जैसी बीमारी का खतरा कम रहता है ।

Related Articles

Back to top button