जीवनशैली

होटल में जाकर लोग करते हैं ये 5 काम, जिनको बाद में बताते शरमाते हैं लोग…

घूमने फिरने की बात हो तो शॉपिंग महीने भर पहले से ही शुरू हो जाती है। छोटी से छोटी चीज हो या फिर बड़ी से बड़ी चीज हर कोई यही चाहता है कि उसे बाहर से कुछ भी खरीदना न पड़े। बैग में जरूरत की सारी चीजें भरी होने की बाद लोग होटल में जाकर कुछ ऐसे काम करते हैं जिसे बताने में उन्हें थोड़ी शर्म आती है लेकिन फिर भी ऐसे काम करना उन्हें बहुत पसंद होता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसे कौन सी पांच आदते हैं जिसे लोग होटल में जाकर करना नहीं भूलते।

होटल में जाकर लोग करते हैं ये 5 काम, जिनको बाद में बताते शरमाते हैं लोग...

किट का सारा सामान इस्तेमाल करना 

होटल में चेकिंग करने पर होटल की तरफ से हमेशा एक किट दी जाती है। इस किट में ब्रश से लेकर सोप और शैम्पू भी होता है। ज्यादातर लोगों की आदत होती है कि वो होटल स्टाफ के जाने के बाद तुरंत उस किट को खोलकर देखते हैं और जब तक उसकी एक एक चीज इस्तेमाल न कर लें तब तक वो शांति से नहीं बैठते।

होटल का तौलिया यूज करना

भले ही लोग अपने साथ तौलिया लेकर आते हैं लेकिन उनकी आदत होती है कि वो अपने साथ लाया हुआ तौलिया नहीं बल्कि होटल का दिया तौलिया ही इस्तेमाल करते हैं।

कमरे की एक एक चीज को ध्यान से देखना 

होटल के कमरे में जाते ही कुछ लोग तुरंत बेड पर लेट जाते हैं तो कुछ कमरे की एक एक चीज को पास से जाकर देखते हैं और अगर कोई ऐसी चीज मिल जाएं जिसे उन्होंने पहली बार देखा हो तो उस पर पूरा फोकस बनाकर रखते हैं। 

वॉशरूम स्लीपर का इस्तेमाल करना

होटल में जाकर ज्यादातर लोग वो काम करते हैं जो भले ही घर में न करते हो। ऐसा ही एक काम वॉशरूम स्लीपर का इस्तेमाल करना है। ज्यादातर लोग होटल में वॉशरूम जाते समय वॉशरूम स्लीपर का ही इस्तेमाल करते हैं। 

 

Related Articles

Back to top button