अपराधउत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

होलिका दहन के समय हुआ बवाल, दो की मौत

प्रतिकात्मक फोटो

उन्नाव। उत्तर प्रदेश राज्य के जनपद उन्नाव में होली लकड़ी डालने को लेकर दो पक्षों में उपजे बवाल ने इतना भयानक रूप ले लिया कि इसमें दो लोगो की मौत हो गई। गांव में हुए बवाल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जब की आठ लोग घायल हो गए है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि पूरा मामला सुखलालखेडा गांव में सोमवार देर रात दो पक्षों में लकड़ी डालने के विवाद को लेकर मारपीट दौरान चाकू व कुल्हाड़ी के साथ फायरिंग की गई। देर रात अरविंद होलिका में लकड़़ी डालने पहुंचा। हरीलाल ओर उसका परिवार पहले से ही मारपीट के इरादे से तैयार बैठा था। अरविंद को देख मारपीट शुरू कर दी। वह जान बचाकर घर भाग गया। हरीलाल ने परिवार सहित घर पर हमला बोल दिया और 2 राउंड फायरिंग की। जिसमें मां गोमती की मौके पर मौत हो गई जबकि अरविंद ने हैलट में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े:- ट्रक से कुचलकर एक बच्ची की मौत – Dastak Times 

एसपी ने बताया कि गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। उन्होंने बताया कि जियालाल, संदीप, मईका गम्भीर रूप से घायल है। दूसरे पक्ष से रामू घायल है। जियालाल कि तहरीर पर अनिल उर्फ गुंडा स्वामी, कल्लू, हरिलाल, रामू समेत 1 दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। जिसमे पुलिस ने अनिल उर्फ गुंडा स्वामी, हरिलाल, कल्लू रामु को गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई कर के जेल भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़े:- स्कार्पियो पेड़ से टकराई, तीन युवकों की मृत्यु – Dastak Times

Related Articles

Back to top button