ज्ञान भंडार

होली के दौरान खूब बजते हैं बालीवूड फिल्मों के गाने

नई दिल्ली : होली रंगों का पर्व तो है ही साथ ही इसमें होती है खूब मस्ती और खूब धमाल वो भी गानों की थाप पर। होली इस बार 21 मार्च, 2019 को है। जिसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गई है। 20 मार्च को होलिका दहन से अगले दिन होली खेली जाएगी। होली का मतलब केवल एक दूसरे को रंग लगाना ही नहीं है बल्कि ये पर्व है नाच गाकर खूब जश्न मनाने का है। लिहाज़ा आप भी अभी से होली की तैयारियों में जुट गए होंगे। और ढूंढ रहे होंगे होली के वो खास गाने जो होली की खुशियों को दुगना कर देंगे। तो ऐसे खास गाने हम आपके लिए लाए हैं..कहते हैं ओल्ड इज़ गोल्ड लिहाज़ा हम होली के वो खास पुराने गाने लेकर आए हैं जो सालों सालों से होली के मौके पर खूब सुने जाते हैं…ये गाने आपके होली सेलिब्रेशन में चार चांद लगा देंगे।
जोगी जी…नदियां के पार मूवी के इस गाने को होली स्पेशल ट्रैक में शामिल नहीं किया तो फिर क्या किया। ये एवरग्रीन होली स्पेशल गाना जब आप बजाएंगे तो ठुमके बिना कोई नहीं रह पाएगा।
आज ना छोड़ेंगे..राजेश खन्ना और आशा पारेश पर फिल्माया गया ये होली स्पेशल सॉन्ग सभी का पसंदीदा है। होली के मौके पर इस गाने पर खूब डांस कर सकते हैं।

होली आई रे कन्हाई…मदर इंडिया फिल्म एक एपिक मूवी है। और इस फिल्म का ये होली गाना हर बार होली सेलिब्रेशन में चार चांद लगाता है। अगर पुराने गाने सुनने के हैं शौकीन तो इस गाने को ज़रूर सुनें।
अरे जा रे हट नटखट..ये बेहद पुरानी नवरंग मूवी का बेहद पुराना गाना है जो होली के मौके पर जरूर बजाया ही जाता है। इस गाने को सुनकर वाकई महसूस होता है ओल्ड इज़ गोल्ड।

Related Articles

Back to top button