ज्ञान भंडार

ह्दयविदारक हादसा, दो टुकड़ों में बंटी कार, खत्म परिवार

दस्तक टाइम्स/एजेंसी : accident-5621e8e0d5685_exlst
शादी से लौट रहा परिवार दर्दविदारक हादसे में खत्म हो गया। घर से 6 किलोमीटर पहले ही ट्राले से कार की जबरदस्त टक्कर हो गई, जो इतनी भयानक थी कि कार दो टुकड़ों में बंट गई। हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मरने वालों में डेढ़ साल की बच्ची भी है।

हादसा बठिंडा-चंडीगढ़ जीटी रोड पर हुआ। परिवार बठिंडा में शादी समारोह से रामपुरा फूल लौट रहा था। घटना के बाद ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया। सुशील कुमार की शिकायत पर पुलिस ने ट्राला चालक बिक्कर सिंह पर केस दर्ज कर लिया है।

रामबाग में सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। हजारों लोगों ने बाजार बंद रखते उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी। इस घटना के बाद शहर बंद रहा।

रामपरा फूल के आढ़ती और राइस शैलर सुशील कुमार अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ वीरवार रात एक शादी समागम के लिए बठिंडा गए थे।

सुशील का बेटा अमित कुमार (28), उसकी पत्नी चांदनी (24), उसकी डेढ़ वर्षीय बेटी कायरा, माता रेशमा (55) और अमित के मामा का बेटा जिम्मी (16) निवासी कालियांवाली एक गाड़ी में रामपुरा के लिए निकले।

सुशील कुमार अन्य रिश्तेदारों के साथ उनके पीछे दूसरी गाड़ी में आ रहा था। रामपुरा के पास लहरा सौंधा गांव के सामने अमित की गाड़ी की रामपुरा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले से टक्कर हो गई।

हादसा इतना भयानक था कि कार दो हिस्सों में बंट गई और सभी पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। मालवा सहारा क्लब के सदस्यों और गांव के लोगों ने मुश्किल से मृतकों के शव कार से बाहर निकाले।

 

Related Articles

Back to top button