Political News - राजनीति

100 Cr की प्रॉपर्टी का मालिक है ये एक्टर MLA

तेलगुदेशम पार्टी (TDP) के विधायक और फिल्म एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो नंदमुरी, वीडियो में एक शख्स के पीछे भाग रहे हैं और फिर उसे पीट रहे हैं. शख्स कोई और नहीं उन्हीं की पार्टी का समर्थक है. वायरल वीडियो नंदमुरी बालकृष्ण के विधानसभा कैम्पेन के दौरान का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि रोड शो के दौरान पार्टी समर्थक फैन के करीब आने पर बालकृष्ण भड़क गए थे.

नंदमुरी के रोड शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब बालकृष्ण ने अपना आपा खोया है. इससे पहले भी उनपर बदतमीजी करने के आरोप लगते आए हैं. नंदमुरी बालकृष्ण फिल्मों और राजनीति दोनों में सक्रिय हैं. वे हिंदूपुर विधानसभा सीट से TDP के विधायक हैं. इस बार भी नंदमुरी बालकृष्ण तेलुगू देशम पार्टी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

बालकृष्ण 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं. जिसमें चल और अचल संपत्ति शामिल हैं. बालकृष्ण आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी संस्थापक एनटी रामाराव के छठे बेटे हैं. बालकृष्ण पिछले दिनों दो हिस्सों में रिलीज हुई अपने पिता की बायोपिक मूवी में लीड रोल निभाते नजर आए थे.

बालकृष्ण को NBK और बाल्याबाबू भी कहा जाता है. बालकृष्ण ने 14 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने 1974 में रिलीज हुई मूवी टोटम्मा काला से डेब्यू किया था. अपने करियर में अब तक नंदमुरी बालकृष्ण ने 105 फिल्मों में काम किया है. वे तेलुगू सिनेमा के दिग्गज कलाकार हैं. फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के अलावा नंदमुरी अपने गुस्से की वजह से चर्चा में रहते हैं.

पार्टी के सपोर्टर संग मारपीट के हालिया वाकये से पहले बालकृष्ण ने एक पत्रकार संग बदतमीजी की थी. खबरों के मुताबिक बालकृष्ण ने जर्नलिस्ट को जान से मारने की धमकी भी दी थी. हालांकि मामला तूल पकड़ने के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी.

Unique Visitors

11,309,345
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button