अन्तर्राष्ट्रीय

2016 – VIDEO – पाकिस्तान से आए जायरीनों ने आतंकवाद पर दिया बड़ा बयान

एजेन्सी/ l_pak-jayreen-5708b7ac8fc45_lपाकिस्तानी जायरीन जत्थे के प्रमुख और पंजाब प्रोवेंशन बैंक लाहौर के उपाध्यक्ष मोहम्मद जियाउल हुसैन ने कहा कि पाकिस्तानी हुकुमत ना आतंकियों (अनासिर) की सरपरस्ती करती है ना कभी करती रही है। पूरी दुनिया में आतंकी वारदातें हो रही है, विशेष रूप से यह कहना गलत है कि पाकिस्तान का हाथ है। पाकिस्तान के लोग मोहब्बत करने वाले हैं और प्यार देने वाले हैं।

शनिवार सुबह रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत में हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान लोगों में इस तरह की जहनियत नहीं पाई जाती कि वो इस तरह का गलत कदम उठाए। भारत की ओर से पर्याप्त सबूत दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। पाकिस्तान इस प्रकार के किसी अनासिर की सरपरस्ती करता है ना ही करने का इरादा रखता है। उन्होंने कहा कि ये कोई और अनासिर है जो दहशतगर्दी फैला रहे हैं, पाकिस्तान स्वयं दशहतगर्दी का शिकार है, गत दिनों जितनी भी आतंकी घटनाएं हुई है उसमें जितना भी पाकिस्तान को नुकसान हुआ है वह सब सामने हैं।

उन्होंने कहा कि नापसंदीदा लोग हर दौर में होते हैं, दुनिया के हर कोने में पाए जाते हैं। फसादी अपना करते रहे हैं करते रहेंगे लेकिन समझदारी इसमें है कि दोनों देशों की स्थिति को देखते हुए उन्हें समाप्त करें। दोनों मुल्कों के बाशिंदे मोहब्बत चाहते हैं। किसी भी प्रकार की टेंशन ना होनी चाहिए ना रहनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पाकिस्तान यात्रा पर उन्होंने कहा कि मिलने जुलने से माहौल खुशगवार रहता है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हुकुमत की तरफ से ख्वाजा साहब के उर्स में शिरकत करने आया है। वाघा बार्डर से अजमेर तक किसी किस्म की कोई परेशान नहीं हुई है, जिस जगह से भी गुजरे वहां पर लोग अच्छे तरीके से पेश आए हैं और जनता ने स्वागत ही किया है। उन्होंने कहा कि हम मोहब्बत का पैगाम लेकर आए हैं, ओलिया ए कामलीन की तामिमात है वे मोहब्बत पर आधारित है, इस पर काम करते हैं। मोहब्बत के पैगाम के लिए ही काम करते रहेंगे

देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button