मनोरंजन

2019 की ये 4 फिल्में बदल सकती हैं आलिया भट्ट की किस्मत

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने अभिनय से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है. उनके खाते कई हिट फ़िल्में भी हैं. 2018 में ‘राजी’ के जरिए उन्हें अच्छी खासी शोहरत मिली. अब आने वाले साल यानी 2019 उनके करियर में अब तक का बहुत बड़ा साल साबित हो सकता है. इस साल उनके हाथ में कई चर्चित और बड़े प्रोजेक्ट है. इनमें तख्त, गली बॉय, ब्रह्मास्त्र और कलंक शामिल हैं. ये फ़िल्में अगर हिट हुईं तो वो समकक्ष तमाम अभिनेत्रियों से बहुत आगे निकल जाएंगी.

2019 की ये 4 फिल्में बदल सकती हैं आलिया भट्ट की किस्मतअगर नए साल में तमाम हीरोइंस की आने वाली फिल्मों पर गौर करें तो आलिया के पास अच्छे और साल के बड़े प्रोजेक्ट हैं. करीना कपूर, प्रियंका, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और कटरीना कैफ, कंगना रनौत जैसी अभिनेत्रियों के पास आने वाले साल में सिर्फ एक से दो ही प्रोजेक्ट हैं. स्टार कास्ट और बैनर के लिहाज से ये फ़िल्में चर्चा में रहेंगी. चार बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन 2019 में आलिया की किस्मत बदल सकता है.

आइए एक नजर डालते हैं आलिया की उन चार फिल्मों पर जो उनके फिल्मी करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाएंगी.

#1. गली बॉय

गली बॉय में आलिया पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर रणवीर सिंह सामने आलिया अपने आपको कितना साबित कर पाएंगी ये देखना दिलचस्प होगा. वैसे गली बॉय को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं. इसकी कहानी मुंबई की सड़कों के रैपर्स की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म का कंटेंट मजबूत बताया जा रहा है. फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में दिखेंगे. आलिया का भी किरदार दमदार है. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसका पोस्टर रिलीज हो चुका है.

#2. कलंक

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘कलंक’ 19 अप्रैल को रिलीज होगी. अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म बताई जा रही है जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आलिया की भूमिका काफी दमदार बताई जा रही है.

#3. ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र शूटिंग के दौरान से ही चर्चा में है. ये अयान मुखर्जी का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. इसका निर्देशन अयान ही कर रहे हैं. इसमें आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी है. फिल्म साल के अंत में 20 दिसंबर को रिलीज होगी. ऐसा पहली बार है जब आलिया और रणबीर साथ काम कर रहे हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन भागों में बनने वाली है.  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका हैं. रणबीर के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों की वजह से भी इस पर लोगों की नजरें हैं.

#4. तख्त

फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. करण जौहर तख्त का निर्देशन कर रहे हैं. बता दें कि आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Related Articles

Back to top button