BREAKING NEWSInternational News - अन्तर्राष्ट्रीयNational News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

221 लोगों की पाकिस्तान से होगी वतन वापसी : भारतीय उच्चायोग

221 लोगों की पाकिस्तान से होगी वतन वापसी : भारतीय उच्चायोग

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग ने यह घोषणा की है कि वह 221 लोग जिनमें 75 फंसे हुए भारतीय नागरिक हैं कि 23 नवम्बर को वतन वापसी में मदद करेगा।

अपने ट्विटर पोस्ट में पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग ने बताया कि 135 एनओआरआई (नो ऑब्जेक्शन टू रिटर्न टू इंडिया) वीजा धारक, 75 भारतीय नागरिक और 11 एनओआरआई वीजा धारकों की पत्नियों को स्वदेश वापस भेजा जाएगा।

यह भी पढ़े: बांग्लादेश उच्चायोग में प्रेस सचिव बनाये गये बीएफयूजे महासचिव शाबान महमूद 

पिछले महीने भारतीय उच्चायोग ने यह घोषणा की थी कि 19 अक्टूबर को कुल 133 भारतीय नागरिकों को पाकिस्तान से स्वदेश भेजा जाएगा। इस मिशन में लोगों से यह निवेदन किया गया था कि वह निश्चित समय पर वाघा अटारी बॉर्डर पर पहुंचने के लिए जरूरी इंतजाम कर लें।

इसी तरह सितम्बर में भारतीय उच्चायोग ने यह कहा था कि वह 363 एनओआरआई वीजा धारकों को और 37 भारतीयों को पाकिस्तान से स्वदेश भेजने के इंतजाम कर रहा है ।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button