State News- राज्यदिल्ली

दिल्ली में आज आ सकते हैं कोरोना के 27 हजार 500 मामले, स्वास्थ्य मंत्री ने लॉकडाउन को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना का प्रकोप पूरी तरह से चरम पर है। इसको रोकने के लिए अभी तक जितने भी एहतिहातन कदम उठाए गए हैं, वो फिलहाल असफल होते नजर आ रहे हैं। नाइट और वीकेंड कर्फ्यू लगाए जाने के बावजूद कोरोना का फैलाव राजधानी में थमता नजर नहीं आ रहा है।

इसी बीच, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने अनुमान लगाया है कि कोरोना के आज 27 हजार 500 नए मामले सामने आ सकते हैं। उन्होंने कहा, “दिल्ली में आज भी लगभग 27,500 कोरोना के मामले रिपोर्ट होने की उम्मीद है।”

उन्होंने आगे कहा, “पिछले 4 दिनों से कोरोना रोगियों के अस्पताल में भर्ती होने की दर स्थिर है, जो एक अच्छा संकेत है। उन्होंने अस्पतालों की स्थिति पर बोलते हुए कहा कि बेड ऑक्यूपेंसी 15% है और फिलहाल लॉकडाउन की कोई योजना नहीं है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि डेटा बता रहे हैं कि दिल्ली के संक्रमण-दर में जल्द गिरावट देखी जा सकती है।

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना वायरस के 2,47,417 नए मामले आए हैं। इसके साथ ही महामारी के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,63,17,927 हो गयी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button