मनोरंजन

‘दबंग 3’ में सलमान संग धूम मचाएंगी करीना कपूर

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। करीना के पास इस वक्त ऑफर्स की कमी नहीं है। बेबो ने पिछले साल ही फिल्म वीरे दी वेडिंग से अपना कमबैक किया था। बेटे तैमूर के जन्म के बाद वो इस फिल्म से लौटीं थीं। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। वहीं अब खबर आ रही है कि करीना जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। दरअसल खबर के मुताबिक बेबो जल्द ही दबंग 3 में एंट्री कर रही हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, दबंग 2 में फेविकोल से में काम करने के बाद जल्द ही बेबो दबंग 3 में भी आइटम डांस करती दिखेंगी।

खबर है कि रोहित शेट्टी से मुलाकात करने के बाद करीना अरबाज खान से मिलने जुहू गई थीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस फिल्म के लिए अश्वनी मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान तो पहले से ही फाइनल हो चुके हैं। वहीं इस वक्त फिल्म की बाकी कास्ट के लिए फाइनलाजेशन किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी और सेट्स को बनाने का काम जल्दी से जल्दी पूरा कर लिया जाएगा। मुन्नी बदनाम हुई दबंग का हिट गाना था और दबंग-2 में फेविकोल से ने धूम मचाई।

अब इसी ट्रेंड को जारी रखते हुए इस फिल्म में भी एक ब्लॉकबस्टर गाना रखना जरूरी है, तो करीना कपूर से बेहतर नाम क्या हो सकता है। खैर अब रिपोर्ट में ये सारी बातें कही गई है। खबरें यही आ रही हैं कि अरबाज भी करीना को ही लेना चाह रहे हैं। वैसे बीते दिनों अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर भी करीना ने अरबाज से मुलाकात की थी। साफ है कि दबंग 3 में बेबो के लटके झटके दर्शकों को देखने को मिलेंगे। हालांकि इस बार अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा का इस फिल्म से पत्ता साफ है, जो कि दबंग में मुन्नी बदनाम में नजर आईं थी तो वहीं दबंग 2 में भी उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दी थी। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

Related Articles

Back to top button