दक्षिण कोरियाई सेना केआर्मी बूट कैंप में 55 सैनिक कोरोना संक्रमित

दक्षिण कोरियाई सेना केआर्मी बूट कैंप में 55 सैनिक कोरोना संक्रमित
दक्षिण कोरियाई सेना केआर्मी बूट कैंप में 55 सैनिक कोरोना संक्रमित

दक्षिण कोरिया के यिओनचिओन सेंट्रल बॉर्डर टाउन में आर्मी बूट कैंप में दक्षिण कोरिया की सेना के 55 सैनिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रक्षा मंत्रालय की ओर से यह जानकारी दी गई कि एक सैनिक में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उसका टेस्ट पॉजिटिव आया और उसके बाद उसके सहकर्मियों की जांच की गई।

यह भी पढ़े: कोरोना को लेकर थोड़ी लापरवाही भी पड़ सकती है भारी: योगी आदित्यनाथ 

यह सभी सैनिक 10 नवम्बर को सेना में भर्ती हुए थे। प्रशासन सूचीबद्ध 1000 अन्य सैनिकों की टेस्टिंग कर रहा है जिसके बाद इस आंकड़े बढ़ने की संभावना है। मंत्रालय के अधिकारी ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के साथ-साथ अधिक फैलने से रोकने के लिए कदम उठाए गए हैं।

मंत्रालय के अनुसार वायुसेना में भी कुल 15 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सेंट्रल सिटी सिओसान में एक सैनिक में लक्षण पाए जाने के बाद उसे क्वारेंटाइन कर दिया गया। इसके अलावा सीमा से लगते इलाके पाजू में तैनात सेना का अधिकारी भी एक आम नागरिक कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद संक्रमित हो गया।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।