7 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप

लखनऊ। राजधानी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कोई भी कमी नहीं आ रही है। 7 नए मामले आ जाने से स्वास्थ विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में पुराने लखनऊ के कैसरबाग, तालकटोरा, सआदतगंज और वजीरगंज को सील किया गया है। राजधानी मे कोरोना मरीजों की संख्या 17 पहुंच गई है, जबकि प्रदेश कुल संख्या 258 है।

बता दें कि तालकटोरा के लाल मस्जिद और पीरबख्श मस्जिद के आसपास का इलाका सील किया गया है। कैसरबाग में रहमानिया मस्जिद और फूल बाग मस्जिद के आसपास का इलाका भी सील किया गया है। वजीरगंज में मोहम्मदी मस्जिद के आसपास का इलाका सील है। साथ ही सआदतगंज के भी एक हिस्से को सील किया गया है।

7 कोरोना पॉजिटिव मामले में 3 असम, 2 जयपुर और 2 सहारनपुर के रहने वाले हैं। गौरतलब है कि कनिका कपूर की तबियत में सुधार की खबर आई थी तो लोगों ने राहत की सांस ली थी। लेकिन आज लखनऊ में 7 कोरोना पॉजटिव मिलने से लोगों में डर पैदा हो गया है। उधर सदर बाजार में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद लखनऊ कैंट एरिया में सख्ती के साथ लॉकडाउन लागू किया गया है। मेडिकल और क्विक रिस्पांस टीम के अलावा किसी के भी प्रवेश की अनुमति कैंट एरिया में नहीं है। दरअसल, सेना के मध्य कमान मुख्यालय ने यह आदेश दिया है, ताकि संक्रमण से जवानों को बचाया जा सके।