स्पोर्ट्स

तो इसलिए तोहफे में मिली BMW लौटाएंगी दीपा करमाकर…

deepa-bmw-12-10-2016-1476251897_storyimage

भारतीय जिम्नास्ट दीपा करमाकर को रियो ओलंपिक में कमाल की परफॉर्मेंस करने के लिए तोहफे में बीएमडब्ल्यू कार मिली थी। अब खबर है कि दीपा ये कार लौटाने वाली हैं। दीपा ने रियो ओलंपिक फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय जिम्नास्ट बनकर इतिहास रच दिया था। वो मामूली अंतर से ब्रोन्ज मैडल चूक गई थीं और उन्हें चौथे स्थान पर संतोष करना पड़ा था।

दीपा को इस शानदार प्रदर्शन के लिए हैदराबाद जिला बैडमिंटन संगठन के अध्यक्ष वी. चामुंडेश्वरनाथ की तरफ से भारत के पदक विजेता खिलाड़ियों पीवी सिंधु, साक्षी मलिक और सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद के साथ बीएमडब्ल्यू कार दी गई थी। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उनके हाथों में कार की चाबी पकड़ाई थी।

लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दीपा इस तोहफे को लौटाना चाहती हैं क्योंकि इतनी महंगी कार को मैंटेन करना उनके लिए आसान नहीं है। उनका परिवार अगरतला में एक छोटे शहर में रहता है जहां उनके लिए इसे चला पाना भी मुश्किल है।

दीपा इस समय नवंबर में जर्मनी में होने वाले एक्सपोजर टूर और चैलेंजर्स कप में हिस्सेदारी को लेकर चल रही अनिश्चितता को लेकर परेशान हैं। जिम्नास्टिक्स महासंघ ने दीपा के कोच बिश्वेश्वर नंदी को सूचित किया है कि अगर भारत की छह सदस्यीय टीम चैलेंजर्स कप में भाग लेगा तो ही दीपा को उसमें खेलने दिया जाऐगा।

 
 
 

Related Articles

Back to top button