स्पोर्ट्स

फैन की गजब किस्मत, मैच देखने गया था स्टेडियम और बन गया क्रिकेटर

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी टेस्ट में एक बेहद रोचक नजारा देखने को मिला जब एक दर्शक मिकी एडवड्र्स को मैदान पर फील्डिंग के लिए बुला लिया गया।

l_mickey-edwards-1483870782

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी टेस्ट में एक बेहद रोचक नजारा देखने को मिला जब एक दर्शक मिकी एडवड्र्स को मैदान पर फील्डिंग के लिए बुला लिया गया। मिकी पिछले सप्ताह मेलबोर्न टेस्ट के दौरान दर्शक के रूप में मैच में दिखा था। तब उसे भी पता नहीं था कि कुछ दिनों बाद ही लाइफ इतनी चेंज हो जाएगी, लेकिन इसके बाद एक हफ्ते के बाद ही सिडनी टेस्ट में उसे ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए फील्डिंग कने का मौका मिल गया।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच के दौरान मेजबान टीम किसी लोकल क्रिकेटर को फील्डर के तौर पर ग्राउंड में बुला सकती है। इसी नियम के तहत मिकी को डेविड वॉर्नर की जगह पर मैच में फील्डिंग करने के लिए बुलाया गया था। मिकी स्थानीय क्रिकेट क्लब वारिंगाह में तेज गेंदबाज है, साथ ही बिगबैश लीग की टीम सिडनी सिक्सर्स में भी शामिल है। इसके अलावा वो न्यू साउथ वेल्स की अंडर 23 टीम में भी शामिल है।

मिकी एडवाड्र्स ऑस्ट्रेलिया के लिए सब्स्टीट्यूट फील्डर के रूप में मैदान में उतरकर हीरो बन गया। मैच में मिकी जैसे ही ग्राउंड पर फील्डिंग करने उतरा, स्टेडियम में बैठे लोगों ने उसके लिए जमकर तालियां की और शोर मचाते हुए उसको वेलकम किया। मैदान पर आने के कुछ समय बाद वो टीवी पर दिखा और सोशल साइट पर फोटो के साथ ट्रेंड करने लगा।

इस दौरान कॉमेंट्री कर रहे शेन वॉर्न ने भी मिकी की तारीफ  की। उन्होंने कहा कि सब्स्टीट्यूट ने शानदार फील्डिंग दिखाई, कुछ ही बॉल को पकड़कर उसने बता दिया कि वो अच्छा कर रहा है, सिडनी के लोग भी इस लंबे और सुनहरे बाल वाले फील्डर को पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button