उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्य

पुलिस को चकमा देकर ये 4 खूंखार कैदी फरार, मचा हड़कंप

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी जिला जेल से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर चार शातिर कैदी फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक सुनील सक्सेना ने बताया कि होली खेलते समय जेल से अल्मोड़ा निवासी राजेंद्र सिंह जिसे कि फांसी की सजा हो चुकी थी उसके अतिरिक्त शामली का मुनसाद, फिरोजाबाद का योगेश और जालौन का सुनील दोपहर बाद जिला जेल से फरार हो गए। मुनसाद शार्प शूटर है, योगेश हत्या के मामले में और सुनील जाली नोटों के मामले में जेल में था।

पुलिस को चकमा देकर 4 कैदी फरार:-

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सी पी सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पहुंच गए। उन्होंने बताया कि फरार कैदियों को पकड़ने के लिए जिले की सीमा सील कर दी गई है। उन्होंने दावा किया कि फरार सभी कैदियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस सरगर्मी से उनकी तलाश कर रही है।

कैदियों की सरगर्मी से तलाश कर रही पुलिस:-

इस बीच, जेल अधीक्षक बी बी सिंह ने बताया कि कैदियों के फरार होने की वजह का पता लगाया जा रहा है। होली के अवसर पर कैदियों से उनके परिजनों की मिलाई भी कराई गई थी। प्रथम दृष्टया जेल के सुरक्षाकर्मियों का भी होली के अवसर पर होली के हुड़दंग में शामिल होना कैदियों की फरारी का कारण बताया जा रहा है। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button