अपराधउत्तर प्रदेशफीचर्ड

जब थाने से गायब हो गई नीली बत्ती लगी पुलिस जीप…

उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से कानून व्यवस्था के मोर्चे को शीर्ष प्राथमिकता दिये जाने के बीच पुलिस को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब नीली बत्ती लगी पुलिस जीप गाजीपुर थाने से चोरी हो गई. यह मामला अगले दिन सुबह प्रकाश में आया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और जीप सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

अभी-अभी : मोदी सरकार ने जनता को दिया बड़ा तोहफा…जब थाने से गायब हो गई नीली बत्ती लगी पुलिस जीप...

नॉर्थ कोरिया ने परमाणु बम से अमेरिका के शहर को कर दिया तबाह! देखें VIDEO

जानकारी के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाने में एक नीली बत्ती लगी पुलिस जीप खड़ी थी. सुबह पुलिसवालों ने देखा कि जीप गायब है. इसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़कर जीप बरामद कर ली गई है. लापरवाही के लिए कार्रवाई होगी.

बताते चलें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब पुलिस की नाक के नीचे से उसी की गाड़ी चोरी हो गई हो. इससे पहले हरदोई जिले में तैनात एसपी राजीव मल्होत्रा की सरकारी टाटा सूमो भी लखनऊ में गायब हो गई थी. एसपी की गाड़ी उस वक्त चोरी हुई जब वह हजरतगंज के शालीमार इम्पीरियल अपार्टमेंट अपने आवास पर पार्क किए हुए थे.

देखिये अमिताभ की इस पागल फैन को, कमरे में खोल दी साड़ी और देने लगी ये धमकी…

इससे पहले पिछले साल नोएडा के सेक्टर-23 में रहने वाले भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के आईजी आनंद स्वरूप की सरकारी गाड़ी को भी बदमाशों ने चुरा लिया था. हैरानी की बात तो यह थी कि उस नीली बत्ती भी लगी थी, लेकिन बेखौफ बदमाशों ने इस पर भी गौर नहीं किया. उनकी गाड़ी सर्विसिंग के लिए गई थी, लेकिन सुबह गायब मिली.

Related Articles

Back to top button