फीचर्डराष्ट्रीय

नशे में धुत था मोदी के इस डिप्टी सीएम का बेटा, एयरलाइंस ने फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया

अहमदाबाद। गुजरात के डीप्टी सीएम नितिन पटेल के बेटे को सोमवार को कतर एयरवेज की फ्लाइट में सवार होने से रोक दिया गया। अधिकारियों के मुताबिक, उप-मुख्यमंत्री के बेटे जयमीन पटेल नशे की हालत में एयरपोर्ट पहुंचे और एयरलाइंस कंपनी के कर्मचारियों से बदसलूकी की।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: तीन तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाओं ने दी बड़ी चेतावनी

नशे में धुत था मोदी के इस डिप्टी सीएम का बेटा, एयरलाइंस ने फ्लाइट में नहीं चढ़ने दियागुजरात के डीप्टी सीएम के बेटे अपनी पत्नी संग घूमने जा रहे थे ग्रीस

यही वजह रही की जयमीन पटेल, उनकी पत्नी और बच्चे को फ्लाइट में सवार नहीं होने दिया गया। जयमीन अपनी पत्नी झलक और बेटी वैशवी के साथ तड़के 4.0 बजे के विमान से ग्रीस रवाना होने वाले थे, लेकिन तीनों को विमान में सवार होने से रोक दिया गया। एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि जयमीन जब अहमदाबाद हवाईअड्डे पर पहुंचे तो नशे की वजह से वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि वह इतने नशे में थे कि उन्हें आव्रजन काउंटर और अन्य जांच के लिए व्हीलचेयर में ले जाना पड़ा। अधिकारी ने कहा, ‘जयमीन पटेल को विमान में सवार होने से रोक दिया गया। उन्होंने एयरलाइंस कर्मचारियों के साथ बहस भी की।’

ये भी पढ़ें: 55 लाख कर्मचारियों की हो गई बल्ले-बल्ले, कैबिनेट ने 7वें वेतन आयोग को दे दी मंजूरी

वहीं, गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल का कहना है कि मेरा बेटा अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी के साथ घूमने जा रहा था एयरपोर्ट पर तबियत खराब होने की वजह से उसे उल्टियां होने लगी। जिसके बाद हमें फोन आया तो हमने उन्हें ग्रीस जाने से मना कर दिया।

Related Articles

Back to top button