राज्य

छत्तीसगढ़-पदमावत एक्सप्रेस में लूट करने वाले चार बदमाश दबोचे

चलती ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश मुरादाबाद पैसेंजर, छत्तीसगढ़, पद्मावत और श्रमशक्ति एक्सप्रेस में चार बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। जीआरपी ने उनसे सोने की ज्वैलरी और चार मोबाइल बरामद किए हैं। 

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन : राहुल बोले मृतक किसानो को मिले शहीदों का दर्ज़ा

छत्तीसगढ़-पदमावत एक्सप्रेस में लूट करने वाले चार बदमाश दबोचे
गाजियाबाद जीआरपी ने चारों बदमाशों को प्लेटफार्म नंबर 5/6 से दबोचा है। सीओ जीआरपी रणधीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश सिरिया निवासी गांव बीछट बुलंदशहर और ब्रजेश, अनिल, निरंजन बुलंदशहर के ही शेरपुर गांव के रहने वाले हैं।

इनके पास से दो चेन, एक अंगूठी, कान की बाली, 2500 रुपये नकद, चार स्मार्ट फोन और चार चाकू बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि चारों बदमाश ट्रेनों में निरंतर वारदात करते रहे थे। दिल्ली से मुरादाबाद, कानपुर रूट पर चलने वाली लंबी दूरी की ट्रेनें इनके निशाने पर रहती थीं।

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

जीआरपी सीओ ने बताया कि बीते दिनों यह गैंग मुरादाबाद पैसेंजर, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, पद्मावत एक्सप्रेस और श्रमशक्ति एक्सप्रेस में वारदात को अंजाम दे चुके हैं। यह मामले गाजियाबाद जीआरपी थाने में दर्ज हैं। तभी से इनकी तलाश की जा रही थी।

मंगलवार को जीआरपी प्रभारी सोमवीर सिंह और एसआई राजवीर सिंह ने उन्हें धर दबोचा। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि बदमाशों के पास से बरामद मोबाइल को कनेक्ट किया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button