अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़फीचर्ड

भारतीय मूल के अफसर ने डोनाल्ड ट्रंप पर बेवजह लगाया फोन करने का आरोप

वॉशिंगटन: हाल में भारतीय मूल के अमेरिका के पूर्व फेडरल प्रॉसिक्यूटर प्रीत भरारा (48) ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर बार बार बेवजह फ़ोन करने का आरोप लगाया है. भरारा ने बताया कि, रूस ने अमेरिकी चुनाव में दखलंदाजी की है. इस मामले में जांच में रुकावट डालने में ट्रम्प के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें: जानें 13 जून, 2017, मंगलवार को कैसा रहेगा आपका दिन

भारतीय मूल के अफसर ने डोनाल्ड ट्रंप पर बेवजह लगाया फोन करने का आरोपन्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक भरारा ने ABC न्यूज से कहा है कि वे बेवजह फ़ोन करते है. बर्खास्त करने के पहले वे मुझसे बेहतर रिश्ते बनाना चाह रहे थे. उनके पास ट्रंप के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी है, जिसके आधार पर ट्रंप के खिलाफ केस भी चलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: पिता के साथ बेचता था समोसा, IIT-JEE में हासिल किया 64वां रैंक

बता दे कि मार्च में ट्रम्प एडमिनिस्ट्रेशन ने हाईप्रोफाइल अटॉर्नी प्रीत भरारा समेत 46 अटॉर्नी से इस्तीफे मांगे थे. रूस मामले की जांच कर रहे FBI चीफ जेम्स कोमी को भी हटा दिया गया था.  भरारा ने कई हाई-प्रोफाइल मामलों और जांचों के जरिए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पहचान बनाई है. इनमें विदेशों से जुड़े मामले, खुफिया कारोबार और अमेरिकी नेताओं से जुड़े मामले शामिल हैं. अगर पूर्व फेडरल प्रॉसिक्यूटर प्रीत भरारा द्वारा लगाए गए आरोप सही साबित होते है तो ट्रम्प पर यह बहुत बड़ा सवालिया निशान होगा. 

Related Articles

Back to top button