अपराधराष्ट्रीय

‘PM अंकल, स्कूल के दो लोगो ने मेरे साथ रेप किया, कुछ करिए नहीं तो जान दे दूंगी’

एक छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ईमेल भेजकर आपबीती बताई और कार्रवाई न किए जाने पर सुसाइड करने की बात कही है। मामला हरियाणा के सोनीपत का है। गोहाना के पब्लिक स्कूल की एक छात्रा ने डेरा सच्चा सौदा की साध्वी की तर्ज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति को गुमनाम ई-मेल भेजकर स्कूल के दो कर्मचारियों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।
ई-मेल मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। स्कूल प्रबंधन ने दोनों आरोपी कर्मियों को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। छात्रा ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के नाम ई-मेल भेजकर आरोप लगाया है कि वह शहर के ओम पब्लिक स्कूल की छात्रा है। गुमनाम ई-मेल में छात्रा ने लिखा है कि पीएम अंकल, मुझे बचा लीजिए। मेरे साथ स्कूल के दो कर्मचारियों ने बुरा काम किया है, लेकिन मैंने अपनी सहेली को बचा लिया है।
'PM अंकल, स्कूल के दो लोगो ने मेरे साथ रेप किया, कुछ करिए नहीं तो जान दे दूंगी'
इस ई-मेल के बाद भी यदि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो मैं स्कूल में ही आत्महत्या कर लूंगी। छात्रा ने लिखा है कि दोनों आरोपियों ने उसकी सहेली के साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। छात्रा ने पत्र को रोमन हिंदी में लिखा है। छात्रा ने स्कूल के एस्टेट ऑफिसर सुखबीर सिंह और अकाउंटेंट कर्मबीर पर आरोप लगाया है।

वीडियो दिखाकर मजबूर करने का आरोप लगाया

ई-मेल में छात्रा ने आरोप लगाया है कि दोनों कर्मचारियों ने उसके साथ गलत काम किया, वीडियो दिखाकर उकसाया और संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। ई-मेल के अनुसार दोनों आरोपी छात्रा से स्कूल में छेड़छाड़ करते थे। उसे अपने साथ एक होटल में लेकर गए थे।

इन तीन चीजों के इस्तेमाल से, 5 मिनट में चमकने लगेगा आपका चेहरा

घर में नहीं बताया, डर था भाई मार डालेगा
पीड़ित छात्रा ने ई-मेल में लिखा है कि घटना के बाद वह आत्महत्या करना चाहती थी। लेकिन सहेली ने उसे लड़ने और आरोपियों को सजा दिलाने का हौसला दिया। मेल के अनुसार छात्रा ने अपने आपको ग्रामीण क्षेत्र की होने का बताते हुए कहा कि उसने इस बारे में घर में भी नहीं बताया। उसे डर था कि उसका भाई जान से न मार दे।

क्लास टीचर ने नहीं की कोई सुनवाई
छात्रा ने ई-मेल में लिखा है कि उसने इस संबंध में क्लास टीचर को बताया था। क्लास टीचर ने प्रबंधन से बातचीत करने का आश्वासन दिया था। बाद में जब क्लास टीचर से पूछा तो उन्होंने कहा कि प्रबंधन का कहना है कि इस तरह के मामले चलते रहते हैं। छात्रा ने लिखा कि फिर उसने प्रबंधन से बात करने की हिम्मत नहीं की। छात्रा ने यह भी लिखा है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह स्कूल के अंदर ही आत्महत्या कर लेगी।

दो कर्मचारियों पर दुष्कर्म का केस दर्ज

ई-मेल मिलने के बाद स्कूल के दो कर्मचारियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि, अभी तक छात्रा सामने नहीं आई है।
– कुलदीप देशवाल, शहर थाना प्रभारी।

स्कूल को बदनाम करने की साजिश
स्कूल प्राचार्य मंजीत खासा ने मामले को सिरे से नकारते हुए आरोप लगाया कि उनके स्कूल को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए स्कूल ने ई-मेल में आरोपी बताए कर्मियों को पुलिस को सौंप दिया है।

 

Related Articles

Back to top button