अपराधटॉप न्यूज़राजनीति

अभी-अभी कांग्रेस ने कहा की कार्ति की गिरफ्तारी बदले की भावना से की गई

पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को चेन्नई से गिरफ्तार किए जाने के तुरंत बाद कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया में इसे मोदी सरकार द्वारा की गई बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है .आधिकारिक बयान में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने यह बात कही.अभी-अभी कांग्रेस ने कहा की कार्ति की गिरफ्तारी बदले की भावना से की गई

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि बीजेपी सरकार बदले की भावना से अपने विरोधियों को निशाना बना रही है.अपने भ्रष्टाचार को छुपाने का मोदी सरकार का यह क्लासिक तरीका है,जो नीरव मोदी, मेहुल चोकसी या फिर द्वारका दास सेठ ज्वैलर्स जैसे मामलों से प्रकट हो रहा है . प्रवक्ता ने यह भी कहा कि सरकार कांग्रेस को जनता तक सच्चाई पहुंचाने से रोक नहीं पाएगी.

गौरतलब है कि कार्ति लंदन से भारत लौट रहे थे, सीबीआई ने चेन्नई एयरपोर्ट पर ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया. सीबीआई ने कार्ति से पूछताछ भी शुरू कर दी है. बता दें कि यह चर्चित मामला आर्थिक अपराध से जुड़ा है . कार्ति का नाम 2007 में आईएनएक्स मीडिया में कोषों को स्वीकार करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी से जुड़े एक मामले में सामने आया .तभी से उनके खिलाफ ईडी ने समन जारी कर उन्हें कई बार तलब किया गया . लेकिन सीबीआई का कहना है कि वे जाँच में सहयोग नहीं कर रहे थे. इसलिए गिरफ्तार किया गया.

Related Articles

Back to top button