जीवनशैलीवीडियो

नाचते-नाचते ऐसे किया प्यार का इजहार, 636601 बार देखा जा चुका है ये खूबसूरत वीडियो

प्यार का इजहार करने के यूं तो बहुत से तरीके हैं लेकिन कई बार लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं कि उनका पार्टनर उनके प्यार को समझ पाएगा या नहीं। तो कई बार लोग अपने पार्टनर से डायरेक्ट अपने प्यार का इजहार करने से डरते हैं तो कई बार अपनी बात बताने से हिचकिचा जाते हैं, मगर कुछ ऐसे भी है जो अपने पार्टनर से प्यार का इज़हार करने में बिलकुल भी नहीं कतराते यहाँ तक की यह तो पब्लिक तक में भी परपोज़ कर देते है अपने पार्टनर को |इश्क की खुमारी और नाचने का जुनून जब मिक्स अप हो जाए तो तस्वीर कुछ ऐसी उभरती है। यूट्यूब पर डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोरियोग्राफर लड़की के साथ नाचते हुए बीच में ही दिल की बात कुछ ऐसे अंदाज में कह देता है कि देखने वालों पर भी जैसे अजब दीवानापन हावी हो जाता है।आज ऐसी है एक वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं तो चलिए देखते हैं…..

यूट्यूब के पेज पर दिए गए लिंक को खंगालने पर पता चला कि बीच डांस में प्रेमिका को प्रपोज करने वाले डांसर का नाम फिल राइट है। फिल राइट फ्लोरिडा से है। 9 साल की उम्र से ही नाच रहे हैं। आज की तारीख में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बड़े कोरियोग्राफरों में इनकी गिनती होती है।

फिल राइट के पेज से इस वीडियो को 15 जुलाई को शेयर किया गया था

खबर लिखे जाने तक यू-ट्यूब पर इस वीडियो को 6 लाख 36 हजार 601 बार देखा जा चुका था। जो भी हो, फिल राइट का अपने प्यार को लेकर अंदाजे-बयां देखने वालों के दिल में घर किए जा रहा है, इसलिए इसे एकबार शेयर करना तो बनता ही है।

देखिये वीडियो

Related Articles

Back to top button