अपराध

जहर देकर की विवाहित हत्या, पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में जहरीली दवा निगलने से मौत हो गई। मृतका के पिता ने अपने दमाद सहित चार अन्य लोगों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। घटना पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव फट्टा कुल्ला की है। मृतक महिला की पहचान कमल कौर पुत्री हीरा सिंह निवासी माड़ी बुचिया के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर टांडा पुलिस ने मौके पर लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

टांडा पुलिस को दिए अपने बयान में कमल कौर के पिता हीरा सिंह नेबताया कि उसकी लड़की कमल कौर की शादी 19 साल पहले हीरा सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी फट्टा कुल्ला के साथ हुई थी और उसके चार लड़के हैं। हीरा सिंह ने बताया किउसका जमाई नशे का आदि है और गांव निवासी एक औरत से संबंध थे, इस बारे में लड़की ने उनको बताया था। उसकी लड़की को उसका पति हीरा सिंह, रिम्पी, रूडासिंह पुत्र कामरेड, सज्जन सिंह पुत्र अमरजीत सिंह और बब्बी पुत्र सज्जन सिंह अक्सर तंग करते थे तीन साल पहले हीरा सिंह ने इन लोगों के साथ मिलकर उसकी लड़की को फंदे पर लटकाने की कोशिश की थी।

इस संबंधी थाना श्री हरगोबिंदपुर में दरखास्तदी थी, जिसका पंचायती तौर पर राजीनामा हो गया। हीरा सिंह ने बताया कि वीरवार को उसके जमाई ने सुबह 10 बजे उसको फोन कर बताया कि कमल ने कोई जहरीली वस्तु निगल ली है। जब वह अपने लड़कों समेत मौके पर पहुंचा तो कमल की लाश चारपाई पर पड़ी थी और उसका जमाई फरार था। बाद में कमल कौर के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान आरोप लगाया कि उसकी बेटी को जबरदस्ती उसके जमाई हीरा सिंह सहित अन्य आरोपियों ने जहर देकर मारा है। पुलिस ने धारा 302 और120 बी अधीन मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button