टेक्नोलॉजी

Jio ऐप में आया नया फीचर, ऐसे मिलेंगे ऑफर्स और डिस्काउंट्स

रिलायंस जियो ने अपने MyJio ऐप को जियो प्राइम फ्राइडे नाम के एक नए फीचर के साथ अपडेट किया है. इस जियो प्राइम फ्राइडे के जरिए यूजर्स को डिस्काउंट कूपन्स, कोड्स और पार्टनर साइट्स जैसे पेटीएम, शॉपक्लूज, मैकडॉनल्ड्स, मेकमायट्रिप और ओयो से डील्स मिलेंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस नए फीचर के जरिए सीधे डील्स या कूपन की बिक्री में शामिल नहीं होगा. टेलीकॉम ऑपरेटर इन डील्स को ओरिजनल वेबसाइट्स से सोर्स करेगा.

मायजियो ऐप के जियो प्राइम फ्राइडे सर्विस के जरिए दिए जा रहे सबसे आकर्षक ऑफर की बात करें तो यहां पेटीएम से फ्लाइट टिकट्स बुक करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. ये कैशबैक ऑफर एक यूजर को एक ही बार दिया जाएगा और ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को कम के कम 3,000 रुपये का टिकट बुक कराना होगा. पेटीएम ऐप पर 3,000 रुपये से ज्यादा का फ्लाइट टिकट बुक कराने पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा, अगर वे KYC के जरिए वेरिफाइड हैं तभी. ये कैशबैक ऑफर 31 मार्च, 2019 तक वैलिड है.

MyJio के प्राइम फ्राइडे सेक्शन पर मौजूद दूसरे डील की बात करें तो यहां शॉपक्लूज पर कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. इसके तहत 499 रुपये की मिनिमम शॉपिंग पर 100 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. खास बात ये है कि ये कैशबैक यूजर के पेटीएम अकाउंट में क्रेडिट होगा और एक यूजर के लिए एक ही वैलिड होगा. Oyo की ओर से भी डील दिया जा रहा है जहां ग्राहक ‘OYOWIZARDJIOPRIME’ प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर OYO विजार्ड मेंबरशिप पर 75 रुपये प्राप्त कर सकते हैं. कोड के जरिए यूजर्स अर्ली बर्ड डिस्काउंट और अतिरिक्त 50 प्रतिशत डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

इस घोषणा को एक अलग तरह के बाजार में रिलायंस जियो के प्रवेश का संकेत माना जा सकता है. साथ ही ये रिलायंस जियो द्वारा अपने यूजर्स को ज्यादा डील्स और कैशबैक दिए जाने का प्रयास भी हो सकता है.

Related Articles

Back to top button