स्पोर्ट्स

क्या वर्ल्ड कप में पाक के खिलाफ खेलेगा भारत?, चेयरमैन राजीव शुक्ला ने दिया ये जवाब…

बता दें की पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के संबंध और बिगड़ गए हैं। यही नहीं सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या भारत विश्वकप में 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा या नहीं। इस पर आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने भी बयान दिया है। राजीव शुक्ला ने पुलवामा हमले के बाद एक बार फिर साफ किया कि ऐसे हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज कोई संभावना नहीं है।

इसके साथ ही राजीवा शुक्ला ने साफ किया कि आगामी विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ ना खेलने पर अभी को निर्णय नहीं लिया गया है और इस पर फैसला बाद में लिया जाएगा। राजीव शुक्ला ने इस पर कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे उन्होंने कहा – खेल इन सब चीजों से ऊपर होना चाहिए।

लेकिन कोई आतंकवाद को समर्थन कर रहा हो तो यह स्वभाविक कि इसका असर खेल पर भी पड़ता है। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14फरवरी को सीआएरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती कार सवार ने हमला कर दिया था। बाद में इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

पाकिस्तान के साथ खेलने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा – इस सवाल का जवाब हम आपको अभी नहीं दे सकते। विश्वकप अभी बहुत दूर है हम देखेंगे कि क्या होता है। आईसीसी क्रिकेट विश्वकप की शुरुआत 30 मई को इंग्लैंड और वेल्स में विश्वकप शुरू हो रहा है।भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button