टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

सूर्या ट्राफीः राज और दीपक ने कूहू स्पोर्ट्स को दिलाई जीत

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच राज यादव (नाबाद 92) और दीपक कुमार (88) की धमाकेदार पारियों से कूहू स्पोर्ट्स ने सूर्या ट्राफी बी डिवीजन क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को अवध स्काई क्रिकेट अकादमी को 180 रन से मात दी। सूर्या क्रिकेट मैदान पर कूहू स्पोर्ट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दीपक कुमार (88 रन, 100 गेंद, 9 चौके), राज यादव (नाबाद 92 रन, 61 गेंद, आठ चौके, दो छक्के), विशाल रावत (नाबाद 37) और जनमेजय यादव (27) की पारियों से निर्धारित 40 ओवर में दो विकेट गंवाकर 259 रन का विशाल स्कोर बनाया।
अवध स्काई अकादमी से सुनील वर्मा और रवि शंकर को एक-एक विकेट मिला। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए अवध स्काई क्रिकेट अकादमी 24 ओवर में 79 रन ही बना सकी। टीम से सौरभ वर्मा (18) और फरहान अहमद (16) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। कूहू स्पोर्ट्स से अंश श्रीवास्तव ने आठ रन देकर चार और आनंद श्रीवास्तव ने तीन विकेट चटकाए। सुरेंद्र कुमार को दो जबकि शिवा यादव को एक विकेट मिला।
अखिल इंफ्रा सुबोध श्रीवास्तव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में 
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच चंद्रेश कुमार (30 रन, दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से अखिल इंफ्रा ने तृतीय सुबोध श्रीवास्तव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एलडीए कोचिंग को 13 रन से मात दी।
एलडीए स्टेडियम पर अखिल इंफ्रा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विकासदीप यादव (50), मोहित यादव, चंद्रेश कुमार, अंशुल कपूर (तीनों 30-30 रन) की पारियों से निर्धारित 35 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 186 रन बनाए। एलडीए कोचिंग से विवेक गुप्ता ने दो विकेट चटकाए। जवाब में एलडीए कोचिंग जीशान (39), प्रथुल मेहता (29) और तेजस्व (27) की पारियों के बावजूद 34.4 ओवर में 173 रन ही बना सका। अखिल इंफ्रा से अतुल मौर्या व संदीप यादव ने तीन-तीन जबकि चंद्र्रेश कुमार ने दो विकेट चटकाए।

Related Articles

Back to top button