टॉप न्यूज़दिल्लीराज्य

महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाति ने पुलिस से पूछा- तीन घंटें तक ‘आप कहां थे’

नई दिल्‍ली । दिल्‍ली महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाति जयहिंद ने जेएनयू की एक छात्रा के साथ कैब चालक के द्वारा हुए दुष्‍कर्म केस में दिल्‍ली पुलिस से सख्‍त सवाल पूछे हैं। उन्‍होंने बताया कि यह बहुत की हैरान करने वाली घटना है। लड़की से दुष्‍कर्म की घटना सिर्फ पुलिस की लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस सड़क से नदारत थी। पुलिस गश्‍त नहीं कर रही। इसलिए उनसे एफआइआर की काॅपी के साथ उन्‍होंने केस में अब तक हुई प्रगति के बारे में भी जानकारी मांगी है। स्‍वाति जयहिंद ने दिल्‍ली पुलिस से उसे रूट की भी जानकारी मांगी है जिस पर पीड़िता को तीन घंटे तक घुमाया गया।

क्‍या है मामला

चार अगस्‍त की रात को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर कैब चालक ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। इस बीच वह छात्रा को तीन घंटे से अधिक समय तक दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा फिर आइआइटी के पास फेंककर फरार हो गया।

पीड़ित मूलरूप से यूपी की रहने वाली है। वह दोस्त के जन्मदिन की पार्टी से लौट रही थी। रात करीब आठ बजे युवती ने मंदिर मार्ग स्थित एक मंदिर के बाहर से जेएनयू जाने के लिए कैब ली। उसी के बाद यह हादसा हुआ।मंदिर मार्ग पुलिस युवती के बयान के आधार पर कैब व चालक की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि युवती पर अभी तक नशे का प्रभाव है।

Related Articles

Back to top button