फीचर्डराष्ट्रीय

मोदी की रैली के लिए भाजपा ने खरीदे ४४ लाख में बुर्के : दिग्विजय

digदिग्विजय के बयान पर शिवराज ने दी तीखी प्रतिक्रिया 

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की बुधवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में होने वाली रैली से पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय ने एक बिल की कॉपी दिखाते हुए आरोप लगाया कि रैली के लिए १०,००० बुर्के खरीदे गए हैं और इसके लिए ४४ लाख ७ हजार रुपये का भुगतान किया गया है।इंदौर में प्रेस कन्फ्रेन्स के दौरान कांग्रेस महासचिव ने कहा कि कल बीजेपी का महाकुंभ भोपाल में है, लेकिन इसकी तैयारियां पहले से ही हो रही हैं। यह बिल इंदौर का है जहां १०,००० बुर्कों का ४४ लाख रुपयों में ऑर्डर दिया गया है। ४२ लाख का पेमेंट देवेंद्र सिन्ह ने किया है जो दिलीप बिड्कान में डायरेक्टर हैं। इंदौर से ही बुर्का सप्लाई हुआ है।
दुकानदार ने किया आरोपों से इंकार
हालांकि जिस दुकान का बिल दिग्विजय दिखा रहे हैं, उसका मालिक बुर्के खरीदे जाने की बात से इनकार कर रहा है।उसका कहना है कि उसने एक दिन पहले सिर्फ कोटेशन बनाकर दिया था, इसी कोटेशन से छेड़छाड़ करके फर्जी बिल बनाया गया है। दुकानदार ने कोटेशन की कार्बन कॉपी भी दिखाई। जीनत बुर्का सेंटर के मालिक दिनेश ने बताया कि कल एक भैया आए थे जिन्होंने कोटेशन मांगा था।इस कोटेशन से नकली बिल बनाया गया है।
शिवराज ने दिया जवाब
दिग्विजय के आरोपों पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिह चौहान ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोग अपनी विश्ववसनीयता खो चुके हैं और उल-जलूल आरोप लगाकर लोगों का सिर्फ मनोरंजन करते है।

 

Related Articles

Back to top button