अन्तर्राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाली पाक गायिका को खानी पड़ेगी जेल की हवा, वारंट जारी

इस्लामाबाद : केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले से बौखलाई पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा को धमकी देने वाला वीडियो बनाना महंगा पड़ गया है। अब उनके खिलाफ गिरफ्तारी वांरट जारी हो गया है। रबी पीरजादा ने हाल में ही सांप और मगरमच्छ के साथ एक वीडियो शूट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी थी। रबी पीरजादा पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का भी आरोप है। रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गई, जिस दौरान जज ने गायक को अदालत के समन की अनदेखी करने के लिए फटकार लगाई।


रबी पीरजादा पर चार अजगर, एक मगरमच्छ और पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को रखने का आरोप है। पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। वन्यजीव संरक्षण विभाग ने गायक पीरजादा के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए कार्रवाई की है। इसके अनुसार मगरमच्छ, सांप, अजगर और अन्य सरीसृपों को अपने पास रखना प्रतिबंधित है। यह मामला उस समय सामने आया, जब सोशल मीडिया पर साझा की गई पीरजादा की तस्वीरों और वीडियो को एक टीवी चैनल ने प्रसारित किया। इसके बाद अधिकारियों ने पीरजादा पर कानूनी कार्रवाई की योजना बनाई। अब अदालत ने पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।
बता दें कि वीडियो में गायिका रबी पीरजादा सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ पीएम मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि, मैं, कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल तैयार है। ये सारे नरेंद्र मोदी के लिए हैं। तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न, तो अब नरक में मरने को तैयार हो जाओ। मेरे सभी दोस्त शांति चाहते हैं। पीरजादा पाकिस्तीन सिंगर है और वह कई सारे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। कश्मीर को लेकर अपने विवादित गाने को लेकर भी वह चर्चा में रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button