मनोरंजन

BB 13: सिद्धार्थ और शेफाली के बीच हुई लड़ाई, कोएना को कहा- आंटी

प्रीमियर के बाद से ही बिग बॉस 13 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पहले एपिसोड में जहां ये साफ हो गया था कि आखिर शो रात में साढ़े दस बजे टेलिकास्ट हो रहा है तो उसके बाद दूसरे-तीसरे एपिसोड्स में ही कंटेस्टेंट्स की जोरादर लड़ाई भी देखने के मिलने लगी है। ऐसे में एक बार फिर बिग बॉस अपने नए प्रोमो वीडियो को लेकर सुर्खियों में है।

दरअसल बिग बॉस 13 का पहला टास्क था ‘बिग बॉस हॉस्पिटल’ । इस टास्क में सिद्दार्थ शुक्ला को दूसरी टीम ने काफी टॉर्चर किया। इसको देख रश्मि देसाई भी रोने लगीं। शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। अब शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला और न्यूज एंकर शेफाली बग्गा की जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर कलर्स के आफिशियल चैनल से शेयर किया गया है।

प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा बात कर रहे हैं। लेकिन तभी वहां पर शेफाली बग्गा आती हैं और सिद्धार्थ से कहती हैं कि आप अपनी हद में रहें, आप होते कौन हैं मुझे मेरी हद बताने वाले। वहीं जवाब में सिद्धार्थ बोलते हैं- तुम हमसे ऐसे कैसे बात कर सकते हो।’ इस पर शेफाली कहती हैं- ‘इधर उधर निठल्ला घूमता रहता है, बकवास कर रहा है, मैं तेरे से डरती हूं क्या’।

इस बहस के बीच में ही शेफाली के एक शब्द को सिद्धार्थ गाली समझ लेते हैं और अधिक भड़क जाते हैं। इसके बाद दोनों की बहस और तेज हो जाती है। इस बीच शेफाली कहती हैं कि अपनी हद में रहो और अपनी तमीज देखो पहले आप, किसी और को कुछ भी कहने से पहले। प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिद्धार्थ डे शेफाली से कह रहे हैं कि तुम बड़ी एंकर हो तो वहीं कोएना मित्रा सिद्धार्थ शुक्ला से कहती हैं कि वो नॉमिनेटिड है और उसे हर 15 मिनट में बातों का मुद्दा बनाकर लड़ाई करनी है।

शेफाली बग्गा को कोएना मित्रा की ये बात भी काफी बुरी लग जाती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं कि आंटी आप कह क्या रही हैं कि मैं नॉमिनेटिड हूं इसलिए लड़ती रहती हूं। गौरतलब है कि ‘बीबी हॉस्पिटल’ टास्क के दौरान आरती सिंह को शेफाली बग्गा और शहनाज ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी, जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं थीं। इसके साथ ही शेफाली ने सिद्धार्थ और आरती को लेकर भद्दे कमेंट भी किए थे।

Related Articles

Back to top button