टेक्नोलॉजी

अगले साल Apple लॉन्च करेगा अपना सबसे सस्ता फोन, iphone 8 की तरह होगा डिजाइन

अमेरिका की दिग्गज टेक कंपनी एपल (Apple) अगले वर्ष किफायती कीमत के साथ आईफोन एसई2 (Iphone SE2) को लॉन्च करने वाली है। वहीं, कंपनी के इस फोन को लेकर पहले कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिनमें फीचर्स का खुलासा हुआ हैं। हाल ही में आईफोन एसई2 को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कीमत के बारे में पता चला है। रिपोर्ट की मानें तो एपल इस फोन को 28 हजार रुपये की कीमत के साथ ग्लोबल बाजार में उतारेगा।

Apple iphone SE2 की संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस फोन में ए13 प्रोसेसर और 3जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही लोग इस फोन को स्पेस ग्रे, सिल्वर और रेड कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। आईफोन एसई2 का लुक आईफोन 8 से मिलता है। साथ ही सुरक्षा के लिए फेसआईडी का फीचर दिया जाएगा। एपल शायद ही इस फोन में टच आईडी दे सकती है, क्योंकि इस फोन को बजट सेगमेंट में पेश किया जाएगा।

Apple iphone SE2 का कैमरा
कैमरा की बात करें तो कंपनी इस फोन में आईफोन 11 वाला कैमरा सेटअप दे सकती है। इससे पहले लॉन्च हुए आईफोन एसई में आईफोन 6 वाला कैमरा दिया गया था। सूत्रों की मानें तो यूजर्स को इस फोन के कैमरा में नाइट मोड और शानदार वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Apple iphone SE2 की बैटरी और डिस्प्ले
उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इस फोन में आईफोन 8 की बैटरी देगी। साथ ही आईफोन एसई2 को 5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button