टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

राहुल गांधी बोले- लोग तय करें कौन बोल रहा है झूठ?

नई दिल्ली: एक बार फिर भाजपा और राहुल गांधी आमने-सामने आ गए हैं। पीएम मोदी को झूठा बोलने वाले बयान पर दोनों पार्टियों में आरोप-प्रतिारोप का दौर जारी है। अब राहुल गांधी ने बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैंने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि भारत में कोई निरोध केंद्र नहीं हैं। और इस ही वीडियो में एक निरोध केंद्र के दृश्य हैं, इसलिए आप तय करें कि कौन झूठ बोल रहा है?

एनआरसी और सीएए को करार दिया नोटबंदी 2.0

इसी के साथ उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में भाग लेने के लिए असम की अपनी यात्रा से पहले, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से कटाक्ष किया और इसे नोटबंदी 2.0 करार दिया।

पार्टी के 135 वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि क्या आपने मेरे ट्वीट और निरोध केंद्रों की तस्वीरें देखी हैं। और क्या आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुना? क्या आपको नजरबंदी केंद्र का वीडियो मिला? “सरकार पर और हमला करते हुए उन्होंने कहा, ‘सीएए और एनआरसी के साथ, सरकार गरीबों को कतारों में खड़ा करना चाहती है और केवल 15 उद्योगपति मित्रों की मदद करना चाहती है।’

भाजपा पर हमला जारी रखते हुए राहुल ने कहा कि यह लोगों के लिए दोहरा झटका है क्योंकि वे गरीबों को अपने दस्तावेज दिखाने के लिए कहेंगे, जबकि वे उद्योगपतियों से दस्तावेज नहीं मांगेंगे,’उन्होंने कहा कि यह सिर्फ और सिर्फ वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए कवायद है। और यह नोटबंदी 2.0 है।’

गुरुवार को राहुल ने किया था ये ट्वीट

जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर व्यक्तिगत हमला करते हुए उन्हें आरएसएस का प्रधानमंत्री बताया और कहा कि आरएसएस का प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक वीडियो भी शेयर की थी। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि ऐसा कोई डिटेंशन कैंप नहीं जिसमें एनआरसी के बाद हिंदुस्तान के मुसलमानों को रखा जाएगा। ये झूठ फैलाया जा रहा है। इसमें प्रधानमंत्री जी ने क्या झूठ बोला है? साथ ही राहुल गांधी को झूठों का सरदार करार दिया।

पात्रा ने आगे कहा कि मुझे लगता है राहुल गांधी से अभद्रता और अच्छी भाषा की अपेक्षा करना ही गलत है। भारत की जनता इतनी समझदार है कि वह झूठे और काम करने वाले के बीच में अंतर कर सके। जैसा कि हमारे पास राहुल गांधी के रुप में एक झूठा है वैसे ही पीएम मोदी के रुप में हमारे पास एक काम करने वाला शख्स भी है।

Related Articles

Back to top button