मनोरंजन

इस बार रणवीर सिंह बनेंगे पर्दे पर ‘शहंशाह’, फिर से गूंजेगा ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे….’

साल 1988 में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शहंशाह’ लोग आज भी नहीं भूले हैं। उस फिल्म में अमिताभ की एक्टिंग, उनका लुक और डायलॉग ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं नाम है शहंशाह’ लोगों के ज़हन में आज भी ज़िंदा है। ‘शहंशाह’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। ये डायलॉग उन्हें पर्दे पर जल्द ही दोबारा सुनने को मिल सकता है। लेकिन इस बार डायलॉग दोहराएंगे बॉलीवुड के ‘खिलजी’ रणवीर सिंह।

डायरेक्ट तनु आनंद जल्द ही फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं। और नई ‘शहंशाह’ में वो रणवीर सिंह को कास्ट कर सकते हैं। फिल्म के रीमेक बनने की खबर तो पहले ही आ गई थी, लेकिन कौन अमिताभ बच्चन का रोल निभाएगा इसके लिए रणवीर सिंह के नाम पर मुहर लग सकती है। हालांकि ये सारे फैसले लॉकडाउन खुलने के बाद ही लिए जाएंगे।

डायेक्टर तनु आनंद ने स्पॉटब्वॉय से बातजीत में कहा, ‘हां मैं इसका रीमेक बनाऊंगा। लेकिन पहले ये कोरोना वायरस का पूरा सीन खत्म हो जाए। अभी मैं नहीं बता सकता कि हम कबसे इसकी शूटिंग शुरू करेंगे कब इसे रिलीज़ किया जाएगा’। इससे पहले बताया जा रहा था कि फिल्म में अमिताभ बच्चन ही टाइटल रोल निभाएंगे। अगर ऐसा होता है तो लंबे वक्त बाद लोगों को बड़े पर्दे पर नए अंदाज में पुराना धमाका देखने को मिलता। वैसे इससे पहले 2016 में भी यह खबरें आई थीं कि शहंशाह को दोबारा बनाया जा रहा है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

आपको बता दें कि पुरानी शहंशाह में अमिताभ बच्चन, मीनाक्षी शिशाद्री, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पुरी, खादर खान, प्राण, सुप्रीया पाठक लीड रोल में थे। इस फिल्म के डायरेक्टर भी तनु आनंद ही थे। फिल्म पर्दे पर बड़ी मुश्किल से रिलीज़ हुई थी। बताया जाता है कि उस वक्त फिल्म ने अपना बजट पार कर दिया था और सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स से इस बारे में बात की जा रही थी। बजट की इतनी दिक्कत थी कि फिल्म का सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट भी फिल्म रिलीज से दो पहले मिल पाया था। हालांकि, 12 फरवरी 1988 को रिलीज हुई फिल्म की काफी तारीफ हुई और फिल्म हिट भी हुई।

Related Articles

Back to top button