टेक्नोलॉजी

Jio यूजर्स को सिर्फ 185 रुपये से कम में मिल रहा 56 जीबी हाई-स्पीड डाटा, और भी बहुत कुछ

नई दिल्ली: लॉकडाउन में हम सभी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। इसके लिए हमें ज्यादा इंटरनेट भी चाहिए होता है। वहीं, कुछ लोग ऐसे हैं जो सिर्फ लॉकडाउन में इंरटनेट सर्फिंग कर रहे हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो भी आपको डाटा की जरुरत पड़ रही होगी। ऐसे में आपको एक ऐसे प्रीपेड प्लान की आवश्यकता है जिसमें यूजर्स को ज्यादा डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। सिर्फ स्मार्टफोन यूजर्स को ही नहीं बल्कि JioPhone यूजर्स को भी डाटा की जरुरत पड़ रही है। ऐसे में उन्हें भी एक अच्छे प्रीपेड प्लान की आवश्यकता है जिसमें यूजर्स ज्यादा से ज्यादा सर्फिंग कर पाएं।

JioPhone यूजर्स के लिए Reliance Jio ने कुछ प्लान्स उपलब्ध कराए हैं जिनमें 75 रुपये से लेकर 185 रुपये तक के प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप भी एक JioPhone यूजर हैं जिसे ज्यादा डाटा वाले प्लान की आवश्यकता है तो कंपनी के पोर्टफोलियो में आपके लिए एक शानदार प्लान मौजद है। इस प्लान की कीमत 185 रुपये है। तो चलिए जानते हैं कि इस प्लान में JioPhone यूजर्स को क्या बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

JioPhone के 185 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 56 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। वहीं, नॉन-जियो यूजर्स को कॉल करने के लिए 500 मिनट्स दिए जा रहे हैं। यही नहीं, 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। वहीं, जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। अगर आप एक बेहतर प्लान की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Related Articles

Back to top button